Home FilmyGupshup Bollywood इशारो ही इशारो में सलमान ने लिया बिग बॉस के विजेता का...

इशारो ही इशारो में सलमान ने लिया बिग बॉस के विजेता का नाम!

0
6

मुंबई।  बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के विजेता को लेकर लोगों घर से लेकर बाहर तक अब चर्चाएं शुरू हो गई हैं.  शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने लग्जरी टास्क के बहाने इशारे में शो की एक सदस्य को विजेता मान लेने को कहा।

इससे घर वालों में भी एक बार को हलचल मची लेकिन सलमान खान ने इतने बेहतरीन तरीके से ये इशारा किया था कि पूरे घरवालों को मानना पड़ा कि वो ही विजेता है।

दरअसल, घर में लग्जरी बजट टास्क नहीं हो सका था. इसलिए सलमान खान ने तय किया कि वो लग्जरी बजट टास्क अपने ही अंदाज में कराएंगे. ऐसे में उन्होंने शहनाज गिल को कंफेशन रूम में चले जाने को कहा।

इसके बाद उन्होंने कहा कि अब कुछ सवाल पूछे जाएंगे, अगर ऐसे में कंफेशन रूम से शहनाज और घर वालों के जवाब एक ही हुए तो उन्हें लग्जरी बजट के सामान मिलेंगे. असल में ये सवाल जवाब शहनाज के बारे में होने वाले थे।

सलमान ने घर वालों पर आरोप लगाया कि वो बार-बार कहते हैं कि वे शहनाज को इतने सप्ताह बीतने के बाद भी नहीं जान सके हैं. इसलिए कुछ सवालों के जवाब ऑप्‍शन में पूछे जाएंगे. अगर घर के अंदर से शहनाज और घर के बाहर से घरवाले आपसी सहमति से एक ही जवाब देते हैं तो ही उन्हें लग्जरी बजट के सामान मिलेंगे। एजेंसी