इस नई फिल्म में सिख पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाएंगे सलमान खान

मुंबई।सलमान खान और बहनोई आयुष शर्मा एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का नाम ‘अंतिम’ है और इसे महेश मांजरेकर डायरेक्ट करने वाले हैं। खबर के मुताबिक फिल्म का काम 15 नवंबर से शुरू हो जाएगा।

खबर आई है कि इस फिल्म में सलमान को एक सिख पुलिस ऑफिसर के किरदार में देखा जाने वाला है। हालांकि, काफी विचार-विमर्श के बाद उनका यह किरदार फाइनल हो पाया है। फिल्म में आयुष शर्मा को लीड एक्टर के तौर पर नजर आएंगे।

फिल्म में आयुष शर्मा मराठी गैंगस्टर की भूमिका अदा करने वाले हैं। खबरों के अनुसार, सलमान इस किरदार के लिए खास तैयारियां कर रहे हैं। अपने रोल में फिट बैठने के लिए उन्होंने वजन बढ़ाना शुरू कर दिया है। इसके अलावा वह दाढ़ी भी बढ़ा रहे हैं। सलमान चाहते हैं कि वह गंभीर और सख्त सिख पुलिस ऑफिसर दिखे।

बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए सलमान के हांमी भरने का कारण भी यही था कि उन्हें सिख कॉप का किरदार मिला। फिल्म के लिए सलमान को एशली रिबेलो और अलवीरा अग्निहोत्री स्टाइल करेंगे। फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और उड़िया में रिलीज़ होने वाली है।

फिल्म ‘अंतिम’ 2018 में रिलीज हुई सुपरहिट मराठी फिल्म ‘मुलशी पैटर्न’ की हिन्दी रीमेक है। फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू हो सकती है। फिल्म को पहले ‘गन्स ऑफ नॉर्थ’ नाम दिया गया था, लेकिन बाद में इसका नाम बदलकर ‘अंतिम’ फाइनल कर दिया गया। एजेंसी