सैफुल्लाह कांड का खुलासा,गला रेत कर दी गई थी हत्या

सैफुल्लाह कांड का खुलासा,गला रेत कर दी गई थी हत्या

फिरोजाबाद। थाना रसूलपुर क्षेत्र से बीते दिनों गुमशुदा हुए फैयाद हुसैन उर्फ सैफुल्लाह हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया पुलिस ने दो हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है।पुलिस को हत्या में प्रयुक्त खून से सनी छुरी मोटरसाइकिल बरामद हुई।

सोमवार को थाना रसूलपुर में हुई प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस का बताया कि 24 जनवरी को फैयाद हुसैन उर्फ सैफुल्लाह पुत्र रिजवान निवासी नासरी कंपाउंड मोहल्ला हाजीपुर अचानक गुमशुदा हो गया था,जिसकी रिपोर्ट उसके परिजनों ने थाना रसूलपुर पुलिस में दर्ज कराई थी। 1 फरवरी को ग्राम उसायनी में स्वराज ट्रैक्टर एजेंसी के पास आलू के खेत में एक अज्ञात युवक के शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली।

परिजनों ने शव की पहचान फैयाज हुसैन के रूप में की। युवक की हत्या के खुलासे को लेकर पुलिस ने टीम बनाकर मामले की जांच पड़ताल की। इस हत्या में दो लोगों का हाथ होने की बात सामने आई। पुलिस ने मोहम्मद फजल उर्फ बब्बू पुत्र अब्दुल सईद व फैसल उर्फ शनि पुत्र अलीम निवासी मोहल्ला हुसैनी गढय्या रसूलपुर को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों आरोपियों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि मृतक सैफुल्लाह और दोनों आरोपी ठेला चलाने का कार्य करते थे। मृतक से ज्वलनवश रंजिश मानते थे। आरोपियों ने सैफुल्लाह की हत्या करने की योजना बनाई और 24 जनवरी को दिन में करीब 11 बजे बहाने से मृतक को घर से बुलाया और स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर बैठा कर ग्राम उसायनी,टूण्डला आलू के खेत पर ले जा कर उसकी छुरी से गला रेत कर हत्या कर दी और फरार हो गए। पुलिस ने हत्यारोपियोंके कब्जे से चाकू,सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल बरामद की है।

 

 

Share

2 thoughts on “सैफुल्लाह कांड का खुलासा,गला रेत कर दी गई थी हत्या

Leave a Reply

Your email address will not be published.