फिरोजाबाद के नगला बीच में बीजेपी नेता की निर्मम हत्या,गोलियों से भूना

 

फिरोजाबाद। तीन अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी  नेता डीके गुप्ता की निर्मम हत्या कर दी है। डीके गुप्ता बीजेपी मंडल के उपाध्यक्ष थे। अज्ञात बदमाशों ने उन्हें घेरकर उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई।जिसमें उनकी जान चली गई. जिसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गए।

वारदात शनिवार रात की बताई गई है। बीजेपी नेता की इस तरह से की गई निर्मम हत्या के बाद इलाके में आक्रोश फैल गया है। गुस्साए लोगों ने सड़क पर निकलकर हंगामा किया। मौके पर पुलिस और वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे हुए हैं।

वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक सचिंद्र पटेल ने बताया कि थाना नारखी क्षेत्र नगला बीच निवासी 46 वर्षीय भाजपा नेता डीके गुप्‍ता शाम को अपनी परचून की दुकान पर बैठे थे।  जैसे ही वह दुकान बंद कर अपने घर की ओर चले तभी मोटर सा‍इकिल सवार तीन बदमाशों ने उन्‍हें गोली मार दी और फरार हो गए। गुप्‍ता गंभीर रूप से घायल हो गये।

एसएसपी ने बताया कि इसके बाद तत्‍काल उन्‍हें उपचार के लिए आगरा ले जाया गया जहां रात में उनकी मौत हो गई।  पटेल ने बताया कि घटना का खुलासा करने के लिए टीमें गठित की गई हैं। उन्‍होंने कहा कि परिजनों द्वारा जो भी तहरीर दी जाएगी उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की गिरफ्तारी की जाएगी।

इस बीच, गुस्साए ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ताओं ने टुंडला-एटा मार्ग पर स्थित नगला बीच चौराहे पर जाम लगा दिया। कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. पुलिस ने बाद में समझा बुझाकर लोगों को वहां से हटाया।