आगरा में आरएसएस कार्यकर्ताओं ने 200 परिवारों को बांटा एक हफ्ते का राशन

0

रामबाग क्षेत्र में अब तक 25000 भोजन के पैकेट वितरित कर चुके आरएसएस कार्यकर्ता

आगरा। लॉक डाउन के कारण घरों में रह रहे गरीब तबके के जरूरतमंद परिवारों को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यकर्ता तैयार भोजन के पैकेट और सूखी खाद्य सामग्री पहुंचा रहे हैं।शहर के शाहदरा क्षेत्र में दयाल नगर स्थित केशव भवन के आरएसएस कार्यालय में संघ दृष्टि से रामबाग जिले का जिला कार्यालय है। जहां आसपास के दर्जनों कार्यकर्ता सेवा कार्यों में लगे हुए हैं।

इस सेवा कार्य में संघ के अनुषांगिक संगठनों विश्व हिंदू परिषद एवं बजरंग दल के कर्मठ कार्यकर्ता भोजन तैयार करने घरों से सहयोग सामग्री लेने और उसे तैयार कर जरूरतमंदों तक पहुंचा रहे हैं।चीनी वायरस नोबल कोरोना के प्रकोप से लॉक डाउनलोड होने के बाद संघ कार्यकर्ता भोजन के 25000 पैकेट आसपास की दर्जन भर से अधिक बस्तियों में बांट चुके हैं।

मंगलवार को जिला प्रचारक विवेक पार्थ,टीकम सिंह तोमर (भाजपा नेता),राम प्रताप (भैया जी) अध्यक्ष यमुना पर क्षत्रिय महासभा,समाज सेवी गजेंद्र वर्मा,जिला संयोजक बजरंगदल अनुज ठाकुर,जिला मिलन केंद्र सम्पर्क प्रमुख बजरंगदल नमित चौहान,ओम प्रताप चौहान,गौरव राजपूत के सहयोग से 200 परिवारों में एक सप्ताह तक भोजन की जरूरत के आवश्यक राशन के पैकेट तैयार किए गए। जिन्हें विभिन्न बस्तियों के गरीब तबके के लोगों में बांटा गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here