RLD अध्यक्ष अजित सिंह का निधन

RLD अध्यक्ष अजित सिंह का निधन

नई दिल्ली। राष्ट्रीय लोकदल अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह का निधन हो गया है। वो कुछ समय पहले ही कोरोना संक्रमित हुए थे। मंगलवार रात को ही उनकी हालत बिड़गी थी, जिसके बाद उन्हें गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मिली जानकारी के अनुसार फेफड़ों में संक्रमण बढ़ने के कारण उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी।

चौधरी अजित सिंह पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह के बेटे हैं। वो बागपत से 7 बार सांसद रह चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री का पदभार भी संभाला था। लंबे और सफल राजनीतिक सफर के बाद 86 साल की उम्र में उनका निधन हुआ है। उनके निधन की खबर से पूरे बागपत समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में शोक की लहर है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के निधन पर शोक व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह जी के निधन से अत्यंत दुख हुआ है। वे हमेशा किसानों के हित में समर्पित रहे। उन्होंने केंद्र में कई विभागों की जिम्मेदारियों का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया। शोक की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं उनके परिजनों और प्रशंसकों के साथ हैं। ओम शांति!
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी किया शोक व्यक्त

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने भी चौधरी अजित सिंह के निधन पर शोक जताया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा है कि राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख और पूर्व केन्द्रीय मंत्री चौधरी अजित सिंह के निधन की सूचना से दुख‌ हुआ। उन्होंने किसानों के हित में हमेशा आवाज उठायी। जनप्रतिनिधि व मंत्री के रूप में उन्होंने देश की राजनीति पर अलग छाप छोड़ी। उनके परिवार और शुभचिंतकों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं। एजेंसी

Share