निरंतर जरूरतमंदों की मदद में लगा है राइजिंग स्टार

निरंतर जरूरतमंदों की मदद में लगा है राइजिंग स्टार

मीरा भायंदर (शैलेंद्र पांडे)। लायंस क्लब ऑफ़ राइजिंग स्टार,मीरा भायंदर जो कि डिस्ट्रिक्ट 3231 ए 3 के अंतर्गत आता है ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है।अध्यक्ष नितीश वर्मा ने बताया कि क्लब पिछले वर्ष की तरह इस वर्ष भी कोरोना काल की इस वेश्विक महामारी में लायन सुनील पाटोदिया के मार्गदर्शन में निरंतर सेवा में लगा है जिसके तहत रिक्शा चालक राजेश तिवारी को आँखों के ऑपरेशन के लिए पचास हजार की मदद की गई। हार्ट ऑपरेशन के लिए गीता मांझी को पचास हजार की मदद दी गयी जिससे उनके पति का स्वास्थ्य सही हो सके इसी क्रम में शोभा शिवाजी नारायणे को केसर ईलाज के लिए पचास हजार रुपये की भी सहायता दी गई इन सभी में क्लब को आस्था चेरिटेबल ट्रस्ट का सहयोग रहा।

उपाध्यक्ष मनोज खेमका ने बताया समाज में कुछ ऐसे बच्चे भी है जो पढाई में बहुत आगे तक जाना चाहते है लेकिन आर्थिक कमी की वजह से ऐसा हों नहीं पाता उसी को ध्यान में रखते हुए क्लब ने सी पी टी की फीस के लिए कार्यकारिणी सदस्य पवन अग्रवाल के सहयोग से जरूरतमंद को आठ हजार रूपये की मदद दी गयी साथ में ही उनको विश्वास दिलाया गया कि अगर सी ए की पढाई पूरी करती है तो पूरा खर्चा अग्रवाल की तरफ से मुहैया करवाया जायेगा।

उपाध्यक्ष विकास केडिया के अनुसार इस समय जो भी कोरोना से संक्रमित परिवार होम क्वारण्टिन है उसको क्लब द्वारा दोपहर व रात को कुल 40 के करीब टिफ़िन सात्विक भोजन के उनके घर पर मुहैया करवाया जा रहा है।इन सभी के अलावा क्लब द्वारा जरूरतमन्द लोगो को राशन भी वितरित किया गया एवं अभी अगला कार्यक्रम एक हजार मास्क वितरण का है जिसमें सभी सम्मानित सदस्यों का सहयोग रहता है।क्लब के सचिव रितेश बुरड़ और कोषाध्यक्ष रामावतार जांगिड़ है।

Share