रिषभ पंत प्रदर्शन के मामले में फेल पर इसमें हुए पास,जानिए क्या है मामला

rishabh pant

नई दिल्ली।  उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहती है. लेकिन ख़ास बात ये है कि उनका नाम बॉलीवुड एक्टर की बजाए अक्सर क्रिकेटरों के साथ जोड़ा जाता है. पिछले कुछ समय से उर्वशी रौतेला और टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के रिश्ते को लेकर जबरदस्त चर्चा रही थी. लेकिन अब उनका नाम किसी नए क्रिकेटर के साथ जोड़ा जा रहा है।

यह क्रिकेटर कोई और नहीं टीम इंडिया के विकेटकीपर-बल्लेबाज रिषभ पंत हैं. कई मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया जा रहा है कि रिषभ पंत और उर्वशी देर रात एक साथ डिनर डेट पर स्पॉट किए गए।

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक दोनों को 10 दिसंबर को जुहू के एस्टेला में रात 11 बजे देखा गया था. खास बात ये है कि रिषभ और उर्वशी वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी और निर्णायक टी20 मैच से एक रात पहले साथ नजर आए।

ऐसे में अब देखना ये दिलचस्प होगा कि मैच से एक दिन पहले हुई ये डेट दूसरी और तीसरी डेट में तब्दील होगी या फिर ये अचानक सिर्फ एक रात की मुलाकात थी. जिसमें दोनों ने एक-दूसरे के साथ बैठकर बातचीत की या फिर ये खबरें भी सिर्फ अफवाह निकलेंगी।

अगर रिषभ पंत के प्रदर्शन की बात करें तो अभी तक उसमें कोई सुधार नज़र नहीं आ रहा है. वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी और तीसरे टी20 मैच में विराट कोहली ने रिषभ पंत को अपनी जगह यानी तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा था. ऐसे में रिषभ के पास शानदार मौका था क्योंकि एक मजबूत आधार तो टीम को मिल ही चुका था और यहां पर उन्हें अपनी बल्लेबाजी का आक्रामक प्रदर्शन दिखाकर टीम के लिए और रन जुटाना था. लेकिन वो पूरी तरह से फेल हो गए, रिषभ बिना खाता खोले ही आउट होकर पवेलियन लौट गए। एजेंसी

 

more recommended stories