पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश को पैर में लगी गोली,भैंस चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार,दो भागने में सफल

पुलिस मुठभेड़ में इनामी बदमाश को पैर में लगी गोली,भैंस चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार,दो भागने में सफल

आगरा।थाना बरहन पुलिस और एसटीएफ ने ज्वाइंट ऑपरेशन में मुठभेड़ के दौरान भैंस चोर गैंग के इनामी बदमाश और उसके तीन साथियों को शनिवार की देर रात को गिरफ्तार कर लिया,जबकि 2 साथी मौके से फरार हो गए। पुलिस मुठभेड़ में 25000 रुपए के इनामी बदमाश शौकत के पैर में गोली लगी है और उसपर 1 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है।यह बदमाश ग्रामीण क्षेत्रों में भैंस चुराने से पहले मोटरसाइकिल पर सवार होकर रेकी करते थे और चोरी की हुई भैंसों को मैक्स ले जाते थे और दूसरे स्थानों पर बेच दे देते थे। गिरोह के सदस्यों ने चोरी की कई घटनाओं का खुलासा किया है।

मुखबिर ने एसटीएफ प्रभारी आगरा को सूचना दी कि बरहन क्षेत्र में भैंस चोर गिरोह के सदस्य चोरी करने आने वाले हैं। एसटीएफ और थाना बरहन पुलिस कनराऊ बॉर्डर पर बैरियर डालकर चेकिंग करने लगी। थोड़ी देर बाद मोटरसाइकिल पर कुछ व्यक्ति आते देखें। बैरियर से मौजूद पुलिस बल ने मोटरसाइकिल सवार को रोकने का इशारा किया,लेकिन बाइक सवार बदमाश नहीं रुके और भागने लगे। बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिया। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों का पीछा किया और आगे के सभी रास्तों को ब्लॉक कर दिया। इस बीच बदमाश मैक्स पिकअप और इको कार को बीच रास्ते में छोड़ कर पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास करने लगे।

एसटीएफ और बरहन पुलिस ने बदमाशों को चारों ओर से घेर लिया और जवाबी फायरिंग की। इस दौरान पुलिस की गोली इनामी बदमाश शौकत के पैर में लगी जिससे वह घायल होकर जमीन पर गिर गया। मैक्स पिकअप और इको कार में सवार होकर आए अन्य बदमाशों को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया। वही,दो बदमाश भागने में सफल हो गए।पकड़े गए बदमाशों ने गत 7 मई 2021 को रात्रि के दौरान ग्राम मुर्थरअलीपुर से भैंस,गाय चोरी,इसी16 मई नगला नत्था से 2 भैंस चोरी, 7 माह पूर्व थाना खंदौली क्षेत्र के गांव उजरई पड़ाव से बदमाश शौकत ने अपने साथियों के साथ मिलकर भैंस चोरी की घटना को अंजाम दिया था वहीं थाना अछनेरा क्षेत्र में भी भैंस चोरी की थी।घायल हुए बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण पश्चिमी ने कहा कि थाना बरहन और एसटीएफ के ज्वाइंट ऑपरेशन में पुलिस मुठभेड़ हुई है जिसमें कुल 6 अपराधी थे, दो मौके से फरार हो गए हैं। 25000 रुपए का इनामी बदमाश शौकत के पैर में गोली लगी है। इस पर करीब 1 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। इन बदमाशों से दो तमंचे,एक बाइक,एक इको,एक मैक्स गाड़ी बरामद हुई है।

इनको किया पुलिस ने गिरफ्तार

1-शौकत उर्फ भुल्ली पुत्र रहमत उर्फ मुन्शी उर्फ रहमान निवासी नदरई थाना कोतवाली कासगंज।
2-चांद मौहम्मद उर्फ जान मौहम्मद उर्फ संजय पुत्र मुन्शी उर्फ टैनी निवासी बड़ाहार थाना
घिरौर मैनपुरी।
3-नूर अहमद पुत्र दिलशाद अहमद निवासी चामुण्डा गैस गोदाम के पीछे कासगंज।
4-इरफान पुत्र सरवर निवासी ईखू थाना फरिहा फिरोजाबाद।

फरार बदमाश

1-सुशिया उर्फ ईदल पुत्र बाबू निवासी नदरई थाना कोतवाली कासगंज।
2-रहमान पुत्र डिप्टी निवासी अकराबाद अलीगढ़।

 

 

Share