रवि व्यास अध्य्क्ष पद पर बरकार

रवि व्यास अध्य्क्ष पद पर बरकार

शैलेंद्र पांडे/ मीरा भायंदर
तकरीबन तीन सप्ताह पूर्व रवि व्यास को भारतीय जनता पार्टी मीरा भायंदर के जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गयी थी और ताजपोशी के साथ ही साथ शहर के राजनीतिक गलियारों में हलचल बढ़ गयी थी। महापौर सहित तमाम जनसेवक नरीमन पॉइंट स्थित भाजपा महाराष्ट्र प्रदेश कार्यालय तक जा पहुँचे थे जहाँ खुलकर उन्होंने शीर्ष नेतृत्व के इस निर्णय के विरोध में मोर्चा निकाला था और नेतृत्व को चंद दिनों में अपना निर्णय बताने अथवा बदलने को कहा था। लेकिन तीन सप्ताह के बाद भी रवि व्यास अध्य्क्ष पद पर काबिज है इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि प्रदेश के नेतृत्व ने रवि व्यास को हरी झंडी दे दी है।
एक लोकल चैनल से बात करते हुए रवि व्यास ने कहा था कि भाजपा एक बड़ा परिवार है और नोंक झोंक लगी रहती है। मीरा भायंदर की जनता अब यह जानना चाहती है कि क्या यह नोक झोंक ख़त्म हो गयी या पिक्चर अभी बाकी है।
अगले साल महानगर पालिका के चुनाव होनेवाले हैं और देखनेवाली बात यह होगी कि नेतृत्व कौन करता है। या  गुटबाजी फिर देखने को मिलेगी। भाजपा के नगरसेवक और और पार्टी पदाधिकारी गुटबाजी से जुड़े हमारे प्रश्नों को टाल देते है लेकिन इस बात से इंकार नही किया जा सकता कि आनेवाले समय मे दो गुटों के वर्चस्व का अखाड़ा बननेवाला है मीरा भायंदर शहर।
Share