महिला दुकानदार से छेड़छाड़,मारपीट करने वाले एक और आरोपी को रसूलपुर पुलिस ने धर दबोचा

छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ने महिला दुकानदार को बेल्ट से पीटा था,दुकान में की थी तोड़फोड़

फिरोजाबाद। थाना रसूलपुर क्षेत्र नगला बरी चौराहे के समीप 9 जनवरी को छेड़खानी का विरोध करने पर महिला दुकानदार रूबी देवी व उसके घरवालों से बीच बाजार में मारपीट करने वाले एक और आरोपी मेहरान पुत्र अशफाक निवासी शीतल खां को मुखविर की सूचना पर नैनी ग्लास चौराहे के पास से रसूलपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो अन्य आरोपियों मोहम्मद आदिल और दाऊद को गिरफ्तार कर 10 जनवरी को जेल भेजा जा चुका है। दबंगों ने महिला के साथ छेड़खानी कर उसकी दुकान और घर में तोड़फोड़ की थी।वादी मनोज बघेल की तहरीरी पर छेड़छाड़ मारपीट में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

यह था मामला

थाना रसूलपुर क्षेत्र नगला बरी चौराहे के समीप मनोज बघेल का मकान है। मकान में वह परचून की दुकान चला कर अपने परिवार का भरण पोषण करता है। दुकान पर शनिवार की शाम उसकी पत्नी रूबी देवी बैठी थी।तभी चार युवक उसकी दुकान पर पहुंचे। घर मे पहुंच कर उन्होंने महिला दूकानदार रूबी देवी के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। उनकी हरकते देख महिला घबरा गई।महिला ने युवको का विरोध किया।विरोध करने पर युवक बोखला गए। उन्होंने महिला को भद्दी भद्दी गालियां दी। महिला को बेल्ट से पीटा। काफी देर तक वह लोग महिला को पीटते रहे। महिला बचाव को चिल्लाती रही।यही नहीं हमलावरों ने दुकान का सारा सामान सड़क पर फेंक दिया। हमलावरों ने उसका काउंटर तोड़ दिया। जमकर तोड़फोड़ की।

अहम बात है पुलिस की पिकेट भी चौराहे पर मौजूद थी। पुलिस ने कोई हस्तक्षेप नहीं किया। महिला के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मनोज घर पहुंचा तब घटना का पता चला। उसने नामजद तहरीर थाने पहुंचकर दी। पुलिस ने मोहम्मद आदिल पुत्र मोहम्मद अतीक और उसका भाई दाऊद मेहरबान अली पुत्र अशफाक अली निवासी मोहल्ला शीतल खा थाना रसूलपुर और एक अज्ञात के खिलाफ धारा 354 452 323 504 506 427 में मुकदमा पंजीकृत किया था।