पुलिस ने एक कंटेनर ट्रक और 5 गोवंश को किया बरामद

पुलिस ने एक कंटेनर ट्रक और 5 गोवंश को किया बरामद

समय भास्कर,फिरोजाबाद। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में चलाए जा रहे चैकिंग अभियान में थाना बसई मोहम्मदपुर पुलिस ने गोवंश तस्करी को प्रयोग किए कंटेनर में 5 गोवंशों को बरामद किया।
एसएसपी अशोक कुमार के निर्देशन में चले अभियान में शनिवार की शाम को अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अखिलेश कुमार के नेतृत्व तथा क्षेत्राधिकारी सदर के पर्यवेक्षण में प्रभारी निरीक्षक थाना बसई मोहम्मदपुर ऋषि कुमार ने जंगल में ट्रक में गोवंशों को पकड़ा। गौवंश तस्कर कंटेनर ट्रक नंबर-BR 02GB 0375 में गोवंश को लादकर ले जा रहे थे। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि एक कंटेनर ट्रक में गोवंश को लादकर कुछ लोग वढी ठरक मार्ग के जंगल से होकर ले जा रहे हैं।

सूचना पर पुलिस जब सफीपुर दरगाह की ढरक के पश्चिम में पहुंची तो पुलिस ने ट्रक में टॉर्च मार कर देखा। ट्रक के अंदर 5 गोवंश रस्सियों से ट्रक के अंदर बंधे पड़े हुए थे। इसी दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर ट्रक चालक और उसके साथी भाग निकले।पुलिस ने कंटेनर के अंदर बंधे गोवंश को मुक्त कराया। मौके पर पांच गोवंश बरामद हुए हैं। उत्तर प्रदेश गोवध निवारण अधिनियम और पशु क्रूरता निवारण अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है पुलिस गोवंश तस्करों की तलाश कर रही है।

Share