पुलिस ने भैंस चोर गिरोह के दो सदस्य पकड़े,मैक्स गाड़ी और पशु बरामद

पुलिस ने भैंस चोर गिरोह के दो सदस्य पकड़े,मैक्स गाड़ी और पशु बरामद

फिरोजाबाद(अक्षय मिश्रा)। जसराना पुलिस ने भैंस चोरी करने वाले गैंग के 2 बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक मैक्स गाड़ी,चार चोरी के पशु व 12 बोर की पोनिया जिंदा कारतूस बरामद किए है। गैंग के 2 साथी फरार हैं।सोमवार को एसएसपी अशोक कुमार शुक्ला ने एसपी सिटी कार्यालय पर प्रेस वार्ता कर इस मामले का खुलासा किया।

13 सितंबर की देर रात को भैंस चोर गैंग के सदस्य मैक्स गाड़ी से जसराना के गांव में आए थे। भैंस चोरों की भनक ग्रामीणों को लग गई। ग्रामीणों के जागने पर भैंस चोरों ने ग्रामीणों पर फायरिंग की।ग्रामीणों ने भैंस चोरों की चारों ओर से घेराबंदी कर उनको दबोच लिया। इस दौरान मैं चोरों का एक साथी ओमप्रकाश घायल हो गया। इसके बाद भैंस चोरों के अन्य साथी गांव से भाग गए।

ग्रामीणों ने इसकी सूचना जसराना पुलिस को दी। मौके से भैंस सूरत मैक्स गाड़ी यूपी 83 टी 7304 बरामद हुई जिसमें पड्डे/पड़िया थे। पुलिस ने  घायल बदमाश ओम प्रकाश को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया हैं। बदमाश ओमप्रकाश से पूछताछ तथा उसकी कॉल डिटेल खंगालने पर सुराग हाथ लगे। भैंस चोर ओमप्रकाश घटना के दिन देर रात्रि में ग्राम कोटला में इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप से गाड़ी में डीजल भरवाया था जिसकी पुष्टि वीडियो फोटो में हुई।

गैंग में अफसर उर्फ शानू पुत्र बख्शी खान,रहमान उर्फ अरमान पुत्र बरकत अली,अरमान उर्फ सल्लू पुत्र बीरबल खान,अरमान पुत्र अतरे खान निवासी ग्राम जाटऊ थाना नारखी फिरोजाबाद सदस्य हैं। जिसमें से अरमान उर्फ सल्लू पुत्र बीरबल खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभी गैंग के 2 साथी फरार हैं जिनकी तलाश जारी है।एक अन्य अभियुक्त नाम भी प्रकाश में आया है। गैंग का सरगना अफसर उर्फ शानू है। यह बदमाश पकड़े जाने पर पुलिस को अक्सर अपना नाम पता गलत बताते हैं।

गिरोह द्वारा 13 सितंबर 2021 रात्रि को अलीपुर मोहनीपुर थाना जसराना से एक बढ़िया एक पड़िया, ग्राम सिकन्दपुर थाना एका से एक पड़िया तथा नगला भाट थाना जसराना से एक पड़िया तथा गहेरी थाना एका से एक पड़िया भी चोरी की गयी थी। पुलिस को यह पशु बरामद हो चुके हैं।गिरोह द्वारा पशु चोरी की बात कबूली है। पुलिस ने इन बदमाशों के पास से 12 बोर की एक पोनिया,एक जिंदा कारतूस,एक खोखा कारतूस बरामद किया है। मैनपुरी,फिरोजाबाद में इन बदमाशों पर कई मुकदमे दर्ज हैं।

 

Share