बैडमिंटन चैंपियनशिप में खिलाड़ियों ने जीतने को दमखम दिखाया

बैडमिंटन चैंपियनशिप में खिलाड़ियों ने जीतने को दमखम दिखाया

फ़िरोज़ाबाद। क्रीड़ा भारती द्वारा आयोजित जिला बैडमिंटन चैंपियनशिप के दूसरे दिन40 मैचों का आयोजन हुआ। बैडमिंटन प्रतियोगिता में खिलाड़ियों में एक दूसरे को हराने की जद्दोजहद जारी रही। पुरुष सिंगल में शुभभ व उज्जवल के बीच में मैच खेला गया जिसमें 21-17 अंक से उज्जवल विजेता हुए। पुरुष डबल में सागर,अक्षय व अंशुल,मुश्ताक के बीच में मैच खेला गया जिसमें सागर अक्षय की जोड़ी 21-7 अंक से विजयी हुई।

पुरुष जूनियर डबल उज्जवल,राज सविता व आर्यन,रविकांत के बीच में मैच खेला गया जिसमें 21-19 अंक से उज्जवल व राज सविता की जोड़ी विजयी हुई। गर्ल्स जूनियर सिंगल में मयूरी व श्रेया के बीच में मैच खेला गया जिसमें 11-0 अंक से श्रेया विजेता हुई। 50 वर्ष से ऊपर पुरुष डबल में योगेश,बल्ली व कर्नल,जगदीश के बीच में मैच खेला गया जिसमें 21-12 से कर्नल,जगदीश की जोड़ी विजेता हुई। पुरुष जूनियर डबल शिखर,गौरव व लव,अभिनव के बीच गेम खेला गया जिसमें शेखर,गौरव की जोड़ी 21-17 से विजयी हुई। निर्णायक रेफरी की भूमिका में अंशुल गुप्ता,उमा गुप्ता और अंकित रहे।

संरक्षक गोविंद कुमार मित्तल ने बताया कि टूर्नामेंट का समापन कल सायं 6 बजे से सेठ श्री माधव प्रसाद गोयनका बैडमिंटन हॉल एसआरके में आयोजित किया जाएगा जिसमें मुख्य अतिथि जीएस धर्मेश राज्य मंत्री उपस्थित रहेंगे।

 

 

 

Share