ट्रैक्टरों से गिरती मिट्टी से लोग परेशान, कार्यवाही की मांग

ट्रैक्टरों से गिरती मिट्टी से लोग परेशान, कार्यवाही की मांग

समय भास्कर,शिकोहाबाद। प्रतापपुर रोड निवासी बड़ी संख्या में सोमवार को एकत्रित हुए और नारेबाजी की। लोगों का कहना था कि दिखतौली के समीप नहर किनारे मिट्टी खनन हो रहा है। मिट्टी से भरे ट्रैक्टर बिना डाला और त्रिपाल से ढके फर्राटा भरते रहते हैं,जिससे ट्रैक्टरों से मिट्टी गिर कर सड़क पर फैल जाती है। जिससे स्थानीय लोगों को भारी परेशानी हो रही है। स्थानीय लोगों ने एसडीएम से मिट्टी खनन में लगे ट्रैक्टरों से कार्यवाही की मांग की है।

समस्या से परेशान प्रतापपुर रोड के लोग पूर्व राजस्व निरीक्षक कृपाल सिंह के नेतृत्व में सोमवार सुबह एकत्रित हुए और क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन का विरोध किया। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पूरी रात ट्रैक्टर फर्राटा भरते रहते हैं,जिससे उनकी रातों की नींद भी पूरी नहीं हो पाती है। ट्रैक्टर मिट्टी ओवरलोड भरके फर्राटा भरते है,जिससे ट्राली में डाला न होने से मिट्टी सड़क पर गिरती रहती है। आलम यह है कि सुबह तक सड़क पर दो सेंटीमीटर तक मिट्टी जमा हो जाती है और धूप निकलते ही हवा के साथ उड़ कर स्थानीय दुकानदारों,निवासियों और आवागमन करने वाले लोगों की आंखों में गिर कर परेशान करने लगती है। जिससे लोग परेशान हैं।

 

उन्होंने उप जिलाधिकारी कार्यालय में दिए प्रार्थना पत्र के माध्यम से मिट्टी खनन में लगे ट्रैक्टरों को रोकने अथवा ट्राली में डाला लगा कर और त्रिपाल से ढक कर ले जाने की मांग की है। मांग करने वालों में मुकेश मिश्रा, संदीप कुमार,रिशाल सिंह,अनिल कुमार,बिजेंद्र सिंह,विकास यादव,नितिन कुमार,कुलदीप यादव, वेद प्रकाश यादव,ब्रजमोहन,गौरव सहित बड़ी संख्या में लोगों ने विरोध किया है।

Share