अच्छी सड़क को तरसते गली बोहरान के लोग

अच्छी सड़क को तरसते गली बोहरान के लोग

-गली बोहरान में आए दिन पलट जाते हैं चूड़ी के ठेले
-स्थानीय लोगों में रोष,गली को ठीक कराए जाने की मांग

फिरोजाबाद।शहर का प्रसिद्ध चूड़ी बाजार गली बोहरान में बनी सड़क कई जगहों से टूट और धस गई है जिससे प्रतिदिन गली से गुजरने वाले सैकड़ों राहगीरों को हिचगोले खाने पड़ रहे हैं। उक्त गली को दुरुस्त कराने की सुध ना तो नगर निगम प्रशासन ने ली और ना ही पार्षद ने। इससे स्थानीय लोगों में रोष है।

वार्ड नंबर 46 स्थित गली बोहरान के चूड़ी दुकानदार और स्थानीय लोगों का कहना है गली बौहरान में बनी सड़क की स्थिति काफी खराब हो गई है। जगह-जगह ईट धस और उखड़ गई है। सड़क कई महीनों से खराब पड़ी है। नगर निगम और पार्षद ने इस पर कोई ध्यान नहीं दिया है। पूरे शहर में करोड़ों रुपए से विकास कार्य हो रहे हैं लेकिन नगर निगम के अधिकारियों ने चूड़ी बाजार गली बोहरान को विकास से अछूता छोड़ दिया,आज तक गली ठीक नहीं कराई गई है।

गली बोहरान में प्रतिदिन देश के विभिन्न स्थानों से लोग चूड़ी खरीदने आते हैं,गली में चूड़ी की सैकड़ों दुकान है। रोजाना चूड़ी ठेले,ई-रिक्शा,पैदल यात्री और मोटरसाइकिल सवार लोगों का आवागमन लगा रहता है। गली से राहगीरों को आते जाते वक्त दचके खाने पड़ते हैं। आए दिन चूड़ी के ठेले भी पलट जाते हैं। इस गली में कई बार एक्सीडेंट भी हुए हैं। बरसात के मौसम में पानी जमा हो जाता है। ऐसी स्थिति में गली बोहरान के दुकानदारों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ता है।

गली बोहरान के चूड़ी दुकानदारों का कहना है कि नगर निगम को जल्द से जल्द बोहरान गली को ठीक कराया जाना चाहिए। मांग करने वालों में प्रशांत गुप्ता,प्रफुल्ल गुप्ता,राजीव,बंटू,अनूप गुप्ता,राकेश गुप्ता,शिवम पंडित,मयूर कलाकार,मनोज कुशवाह,विपुल गुप्ता,राम गुप्ता,संजीव गुप्ता,मोनू पंडित, सचिन गुप्ता, महेश प्रकाश,आशीष शर्मा,सुरेश ठाकुर,सौरभ गुप्ता,मोनू महंत,केवी आदि प्रमुख रहे।

 

 

Share