देश

अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाला पप्पू पकड़ा गया

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस शख्स के बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आरोपी का नाम पप्पू बताया जा रहा है। ये एक शराबी और ड्रग एडिक्टर आदमी है।

सोमवार देर रात 11 बजे के करीब आरोपी पप्पू ने शराब के नश में संसद मार्ग इलाके से पीसीआर को फोन कर कहा कि वो सीएम अरविंद केजरीवाल को मारने के लिए उसे हथियार और गोला-बारूद दिया गया है। ये खबर मिलते ही दिल्ली पुलिस एक्शन में आ गई और इसे गिरफ्तार कर लिया गया।

मामले में नई दिल्ली जिले के डीसीपी ईश सिंघल ने बताया कि जैसे ही उन्हें सीएम को मारने की धमकी का कॉल आया उन्होंने सबसे मोबाइल नंबर का पता लगाया। जांच में पता चला कि मोबाइल नंबर पप्पू के नाम लिया गया है। जिसका पता पहाड़ गंज की कृश्णा गली पर है। पुलिस बिना देरी किए सोमवार रात ही उस पते पर पहुंची तो पता लगा कि पप्पू कई साल पहले वहां से जा चुका है।

इसके बाद पुलिस की टीम रातभर फोन की मोबाइल लोकेश के आधार पर पप्पू की तलाश करती रही। पुलिस वालों पर आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ने की जिम्मेदारी थी। ऐसे में पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ने तक एक मिनट का चैन नहीं लिया। रात भर की मशक्कत के बाद पप्पू को ओखला से गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में पता चला कि पप्पू कुछ सालों से अपनी बहन के घर फरीदाबाद में रह रहा है। वो अविवाहित है और शराब पीने का आदी है। रात को शराब के नशे में ही उसने सीएम को मारने की कॉल की थी। जानकारी के लिए आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कई बार हमला हो चुका है। कई बार उन पर स्याही फेंकी जा चुकी है और उनको पब्लिक के बीच में अज्ञात ने थप्पड़ भी मारा है।  एजेंसी

Related Articles

Back to top button