राम मंदिर निर्माण पर पाकिस्तान के पेट में हुआ दर्द,दिया बेतुका बयान

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में राम मंदिर के निर्माण पर पाकिस्तान ने बेतुका बयान दिया है। पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने राम मंदिर बनने के फैसले की निंदा की है। वहीं भारत ने जवाब में पाक के इस बेतुके बयान की कड़ी आलोचना की है।

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने राम मंदिर के निर्माण के फैसले की आलोचना करते हुए मुस्लिम समुदाय को भड़काने की कोशिश की. पाक विदेश मंत्रालय ने ट्वीट में लिखा- ‘जहां एक ओर दुनिया कोरोना महामारी से जूझ रही है।

वहीं RSS-BJP गठबंधन हिंदुत्व के एजेंडे को आगे बढ़ाने में लगा है। बाबरी मस्जिद स्थल पर एक मंदिर के निर्माण की शुरूआत इस दिशा में एक प्रयास है। और पाक सरकार इसकी कड़े शब्दों में निंदा करती है।

पाक के बयान को विहिप महामंत्री मिलिंद परांडे ने गैर जिम्मेदाराना और हास्यास्पद बताया है। उन्होंने कहा, ‘पाकिस्तान अपनी कमियों को छिपाने के लिए इस तरह के गैर-जिम्मेदाराना बयान दे रहा है।

जिस देश में लगातार अन्याय होता आया है, वो हमारी न्याय व्यवस्था पर बात कर रहे हैं। यह काफी हास्यास्पद भी है. राम जन्मभूमि पर पूरी प्रक्रिया के बाद फैसला आया है। जिसके बाद ही वहां पर समतलीकरण का काम चल रहा है। एजेंसी