कराची से लाहौर जा रहा पाकिस्तान विमान हुआ क्रैश,98 लोगों की मौत

0
278

नई दिल्ली। कराची से लाहौर जा रही पाकिस्तान की एक एयरलाइन्स फ्लाइट क्रैश हो गई है। बताया जा रहा है कि यह फ्लाइट एअरपोर्ट के पास ही क्रैश हो गई। इस बारे में पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से खबर जारी की गई है। बताया जा रहा है कि यह प्लेन तकनीकी खराबी के कारण खराब हुआ, इस फ्लाइट में 98 लोग सवार थे।

जब फ्लाइट क्रैश हुई तब पूरे इलाके में धुएं का गुबार उठने लगा। मिली सूचनाओं के मुताबित, 85 यात्री इकोनॉमी क्लास के थे और 9 पैसेंजर बिजनेस क्लास में बैठे थे जबकि बाकि क्रू मेंबर थे।

बताया जा रहा है कि जहां ये फ्लाइट क्रैश हुआ, वो बड़ा रिहाईशी इलाका है। प्लेन जिन घरों पर गिरा वहां आग लग गई। इस बारे कुछ तस्वीरें और वीडियो भी अब सोशल मीडिया से समाने आ रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया की माने तो इन घरों में कई परिवार फंसे हुए हैं।

बताया जा रहा है कि यह प्लेन 10 साल पुराना था और इसी वजह से इसकी लैंडिंग में प्रॉब्लम आ गई। इसमें दो पायलट सवार थे जिसमें से एक सज्जाद गुल और एक सहायक पायलट था। पीआईए के प्रवक्ता का कहना है कि हम ये मान कर चल रहे हैं कि किस प्लेन से किसी का बचना मुश्किल है।

पाकिस्तान के जियो न्यूज के मुताबिक, जिन्ना इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लैंडिंग के वक्त फ्लाइट क्रैश कर गई। फ्लाइट में 107 यात्री सवार थे। एक प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक प्लेन के क्रैश होने के बाद धूएं का गुबार उठने लगा।  हादसे में 98 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। एजेंसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here