गणपति बप्पा का एक ऐसा ख़ास उपाय आपको, जल्द मिलेगा मनचाहा जीवनसाथी

ganesha bagwaan

इलाहाबाद -जीवन में खुश रहने और उसे सुचारू रूप से चलाने के लिए हम सभी को एक लाइफ पार्टनर की जरूरत होती हैं. अब दिक्कत ये हैं कि हम सभी यूं ही किसी को अपना जीवनसाथी नहीं बनाना चाहते हैं. हम उसी व्यक्ति से शादी करना पसंद करते हैं जिससे सच्चा प्रेम करते हैं या फिर जो आपकी लाइफ और जरूरतों के हिसाब से सही होता हैं. ऐसे में एक राईट पर्सन के इंतज़ार में कई लोग लंबी उम्र तक कुंवारें ही रह जाते हैं।

यदि आप भी उन लोगो में से एक हैं जो अपने मनचाहे जीवनसाथी से ही विवाह करना चाहते हैं तो आप बिलकुल सही जगह आए हैं. आज हम आपको गणपति बप्पा का एक ऐसा ख़ास उपाय बताने जा रहे हैं जिसे आजमाने के बाद आपको आपका पसंदीदा प्रेमी या प्रेमिका मिल जाएगा. इसके साथ ही ये उपाय उन लोगो के भी काम का हैं जिनका कोई प्रेमी नहीं हैं लेकिन वे किसी स्पेशल व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं. इस उपाय के बाद आपकी सर्चिंग को जल्द पूर्ण विराम लगेगा और आप जीवन में कभी अकेले नहीं रहोगे।

इस उपाय को करने के लिए आप बुधवार का दिन ही चुने. गौरतलब हैं कि बुधवार गणेशजी का वार होता हैं. इस दिन वे अपने भक्तों की मुरादें जल्दी सुन लेते हैं. इसलिए बुधवार के दिन सुबह जल्दी स्नान कर तैयार हो जाए. अब एक फ्रेश केले का पत्ता ले. इस बात का ख्याल रखे कि ये पता कहीं से कटा फटा ना हो. ये सुखा हुआ भी नहीं होना चाहिए. इस केले के पत्ते पर आपको एक तरफ अपना नाम लिखना हैं जबकि दूसरी ओर अपने प्रेमी का नाम लिखना हैं. यदि आपका कोई प्रेमी नहीं हैं और आप किसी ख़ास व्यक्ति के मिलने का इंतज़ार कर रहे हैं तो दूसरा हिस्सा खली ही छोड़ दे. बस एक तरफ अपना नाम लिख ले।

केले के पत्ते पर अपना नाम लिखने के लिए आप स्याहीं के रूप में हल्दी का इस्तेमाल करे. मतलब हल्दी और पानी में एक लकड़ी का तिनका डुबो दे और उसी से केले के पत्ते पर अपना और प्रेमी का नाम लिख दे. इसके बाद ये पत्ता आपको गणेशजी की प्रतिमा के सामने रखना हैं. अब गणेशजी के लिए घी का एक दीपक प्रज्वलित करे. इससे गणेशजी की आरती करे. आरती समाप्त होने पर पहली आरती गणेशजी कोऔर दूसरी केले के पत्ते को दे. इसके बाद ये जलता दीपक उसी केले के पत्ते पर रख दे।

अब हाथ जोड़ और माथा टेक गणेशजी को ये बताए कि आपको किस टाइप का या कौन सा जीवनसाथी चाहिए. जब दीपक स्वतः ही बुझ जाए तो केले का पत्ता वहां से उठा ले और उसे किसी बहती नदी में प्रवाहित कर दे. यदि नदी में नहीं बहा सकते तो आप उस केले के पत्ते को किसी पीपल के पेड़ के पास जमीन में गाड़ दे. इस उपाय को करने के कुछ दिनों बाद ही आपका भाग्य प्रबल होने लगेगा और आपकी प्रेम कहानी पूरी होने के रास्ते खुलने लगेंगे. आप चाहे तो इस उपाय के साथ साथ 11 बुधवार का व्रत भी रख सकते हैं।एजेंसी

more recommended stories