नोवाक जोकोविच के पिता ने अपने बेटे का बचाव किया

बेलग्राद। नोवाक जोकोविच के पिता ने अपने बेटे का बचाव किया और दुनिया के इस नंबर एक खिलाड़ी की मेजबानी में हुई प्रदर्शन मैचों की श्रृंखला के दौरान कोरोना वायरस फैलने के लिए एक अन्य टेनिस खिलाड़ी को जिम्मेदार ठहराया।
जोकोविच और उनकी पत्नी मंगलवार को पॉजिटिव पाए गए।

17 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता ने इसके बाद एड्रिया टूर इवेंट्स के आयोजन के लिए ऑनलाइन माफी मांगी। इस टूर के अंतर्गत विभिन्न देशों के पेशेवर खिलाड़ियों ने सर्बिया और क्रोएशिया में मुकाबले खेले थे। इन मैचों को स्टेडियम में हजारों दर्शकों ने देखा था और इस दौरान सामाजिक दूरी के नियमों का भी पालन नहीं किया गया था।

जोकोविच के बड़बोले पिता ने टूर को रद्द किए जाने के लिए ग्रिगोर दिमित्रोव को जिम्मेदार ठहराया, जो पिछले कुछ दिनों में पॉजिटिव पाए गए 3 खिलाड़ियों में से एक हैं। हालांकि इस तरह कोई साक्ष्य नहीं है कि दिमित्रोव से यह वायरस दूसरों को फैला।

जोकोविच के पिता सरजान जोकोविच ने आरटीएल क्रोएशिया टीवी से कहा, ‘ऐसा क्यों हुआ? क्योंकि संभवत: वह व्यक्ति बीमार होकर आया था, किसे पता कहां से।’ उन्होंने कहा, ‘यहां उसका परीक्षण नहीं हुआ, कहीं और उसका परीक्षण हुआ।’ सरजान ने कहा, ‘उसने क्रोएशिया और सर्बिया में परिवार के रूप में हमें नुकसान पहुंचाया है।’ उन्होंने कहा, ‘इस स्थिति के कारण कोई भी अच्छा महसूस नहीं कर रहा। एजेंसी