नोएडा : 12 घंटे के अंदर एक परिवार का हुआ अंत

नोएडा। नई दिल्ली (Delhi) से सटे उत्तर प्रदेश के नोएडा (Noida) में 12 घंटे के अंदर एक परिवार के सभी सदस्यों ने खुदकुशी (Suicide) कर ली. सबसे पहले शुक्रवार की सुबह पति ने दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम मेट्रो स्टेशन पर ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली. पति की मौत की खबर से आहत पत्नी और उनकी बेटी ने भी रात होते-होते फांसी लगाकर जान दे दी।

इस घटना से सनसनी फैल गई है. मृत पति की पहचान भरत जे के रूप में हुई है. वहीं, मृत पत्नी का नाम शिवरंजनी और बेटी का नाम जयश्रीता भारत है। जानकारी के मुताबिक पुलिस ने भरत जे की आत्महत्या की खबर पीड़ित पत्नी को दी. इसके बाद गम में डूबी पत्नी शिवरंजनी अपने देवर कार्तिक जे के साथ दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंची।

शाम साढ़े सात बजे वहां से नोएडा के सेक्टर 128 स्थित अपने घर लौटने के बाद शिवरंजनी ने पांच साल की अपनी बेटी जयश्रीता के साथ पंखे से झूलकर खुदकुशी कर ली. थाना एक्सप्रेस-वे पुलिस ने दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि, अभी तक मां-बेटी के आत्महत्या की वजह सामने नहीं आ पाई है. थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया कि भरत जे ने 10 साल पहले शिवरंजनी से लव मैरिज की थी। एजेंसी