भाजपा छोड़ने की कोई योजना नहीं : पंकजा मुंडे

pankaja munde

मुंबई। महाराष्ट्र की पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे-पलवे ने मंगलवार को कहा कि उनकी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़ने की कोई योजना नहीं है। इससे तीन दिन पहले सोशल मीडिया पर उनके कुछ कदमों से पार्टी के अंदर चिंता की स्थिति उत्पन्न हो गई थी। इससे पहले मंत्रिमंडल के उनके पूर्व सहयोगी विनोद तावड़े ने उनके आधिकारिक आवास पर मंगलवार दोपहर मुंडे से मुलाकात की और विस्तृत वार्ता की, जिसके बाद मुंडे ने यह बयान दिया।

मुंडे ने कहा कि रविवार की उनके फेसबुक पोस्ट को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया और यह अफवाह उड़ाई गई कि वह भाजपा छोड़ने की योजना बना रही हैं। खासकर सोमवार को इस चर्चा ने तब जोर पकड़ा, जब उन्होंने सोमवार को अपने ट्विटर हैंडल से पार्टी का नाम हटा दिया।

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी किसी भी प्रकार से भाजपा नेतृत्व पर दबाव बनाने की कोई इच्छा नहीं थी। यह कयास लगाए जा रहे थे कि अक्टूबर 2019 विधानसभा चुनाव हारने के बाद वह पार्टी में एक शीर्ष पद चाहती हैं।

बैठक के बाद तावड़े ने कहा कि पंकजा फेसबुक पोस्ट पर मीडिया रिएक्शन से काफी परेशान थीं लेकिन उन्हें पार्टी से कोई दिक्कत नहीं है। इसके अलावा उन्हें जो कहना है वह 12 दिसंबर को अपने पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत गोपीनाथ मुंडे की जयंती पर कहेंगी। एजेंसी

more recommended stories