मोटरसाइकिल की टक्कर में भतीजा और चाची की मौत

मोटरसाइकिल की टक्कर में भतीजा और चाची की मौत

समय भास्कर,सिरसागंज। नववर्ष की पूर्व संध्या पर नगला खंगर थाना क्षेत्र के गांव नगला तुला के समीप दो बाइकों की भिड़ंत में चाची और भतीजे  की मौत उपचार के दौरान हो गई। जबकि दो वर्षीय बालिका सहित चार लोग घायल हुए। तीन घायल दूसरे बाइक पर थे। पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर  रही है।नगला खंगर थाना क्षेत्र के गांव नगला जोरे निवासी 19 वर्षीय शिवम कुमार पुत्र राकेश कुमार बाइक द्वारा अपनी चाची 29 वर्षीय संजू देवी पत्नी अवनीश कुमार के साथ मक्खनपुर थाना क्षेत्र के गांव नवादा से  अपने घर नगला जोरे जा रहा था। संजू देवी के साथ उसकी दो वर्षीय बेटी गुड़िया भी सवार थी।

बाइक सवार तीनों लोग नगला खंगर थाना क्षेत्र के गांव नगला तुला के समीप पहुंचे थे। तभी सामने से आ रहे बाइक सवार तीन लोग शिवम कुमार की बाइक से टकरा गए। हादसे में शिवम,संजू देवी और संजू देवी की बेटी गुडिया के साथ दूसरी बाइक पर सवार तीन लोग भी घायल हो गए। इस बीच आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक दूसरी बाइक पर सवार तीनों युवक वहां से फरार हो गए। पुलिस घायल शिवम,संजू देवी और गुड़िया को उपचार को देर रात सरकारी ट्रामा सेंटर लेकर पहुंची। यहां संजू देवी और शिवम ने दम तोड़ दिया। जबकि गुड़िया को उपचार के लिए भर्ती कर लिया गया। संजू देवी और शिवम की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और वह भी जिला अस्पताल आ गए। शनिवार को पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि दो बाइकों की भिड़ंत में महिला व युवक की मौत हो गई है। वहीं तीन लोग और घायल हुए है। उनके बारे में जानकारी की जा रही है। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

नवादा में है मायका,आठ साल पूर्व हुआ था विवाह 
संजू देवी का मायका मक्खनपुर के गांव नवादा में है। कुछ दिन पूर्व मायके में हुए कार्यक्रम में शामिल होने के लिए संजू यहां आई थी। जिसको शुक्रवार शाम उसका भतीजा शिवम बाइक द्वारा घर लेकर जा रहा था। संजू पर एक पुत्र और एक पुत्री है। पति अवनीश मजदूरी करने के साथ ही खेती बाड़ी करता है।

Share