नेपाल पुलिस की फायरिंग में एक भारतीय युवक की गई जान

नेपाल पुलिस की फायरिंग में एक भारतीय युवक की गई जान

नई दिल्ली। नेपाल  घुमने गए उत्तरप्रदेश  के तीन युवकों को इतना भारी पड़ गया कि एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी है। बता दें नेपाल पुलिस से बहस के बाद इन युवकों पर पुलिस ने फायरिंग कर दी। जिसमें एक युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी है। तीनों भारतीय युवकों में से एक अभी लापता है। इसके अलावा एक युवक बड़ी मुश्किल से जान बचा कर भारत में आ गया है।

बताया जा रहा है कि तीनों युवक नेपाल घूमने गए थे। वहां से लौटते समय सीमा पर उनकी नेपाली पुलिस के जवानों के साथ कुछ बहस हो गई। जिसके बाद अचानक से उनमें से एक पुलिस वाले ने गोली चला दी। जिसमें भारतीय युवक की जान चली गई है। इनमें से एक युवक अभी गायब है। घटना के बाद इलाके में तनात पैदा हो गया है। मौके पर जिलाधिकारी समेत कई आलाधिकारी पहुंच गए हैं।

मृतक का नाम है गोविंदा
बताया जा रहा है कि मृतक का नाम गोविंदा है। और वह अपने साथी पप्पू के साथ गुरमेद सिंह के साथ नेपाल घूमने गए थे। वहां उनकी नेपाल पुलिस से बहस हो गई है। मृतक गोविंदा के शव को नेपाल पुलिस अपने साथ ले गई है। नेपाल पुलिस ने गोविंदा के शव को बिलौरी प्राथमिक अस्पताल में रखा गया था। बता दें यह घटना पिलर संख्या 38 और 39 के बीच की घटना है। बता दें इनमें से दो युवक थाना हजारा के रहने वाले हैं। Nepal police firing, an Indian youth killed

Share