नेहा कक्‍कड़ और आदित्‍य नारायण की दिखी Goa Beach सॉन्ग में लव केमिस्ट्री

मुंबई।  नेहा कक्‍कड़ (Neha Kakkar) और आदित्‍य नारायण (Aditya Narayan) के बीच की लव स्‍टोरी इन दिनों काफी सुर्खियों में है. यूं तो ये लवस्‍टोरी एक टीवी शो पर शुरू हुई थी और इसी बीच इन दोनों का पहला सॉन्ग ‘गोवा बीच (Goa Beach)’ रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया हुआ है और ट्रेंड करने लगा. इस गाने को सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और नेहा कक्कड़ ने गाया है. गाने में नजर आ रही नेहा और उनकी साथी लुटेरी बनीं हैं, जो लड़कों को अपने प्यार के जाल में फंसाकर लूट लेती है।

नेहा कक्‍कड़ इन दिनों आदित्‍य नारायण के साथ गोवा के बीच (Goa Beach) पर मस्‍ती करती हुई नजर आ रही हैं. अपने इस ट्रिप की तस्‍वीरें खुद नेहा ने अपने इंस्‍टाग्राम (Instagram) पर शेयर की हैं. नेहा के इस सॉन्ग को उनके फैंस से ढेरों लाइक मिल रहे हैं।

वैसे तो ये सॉन्ग पहले 10 फरवरी को रिलीज होने वाला था, लेकिन हो नहीं पाया और इसे आज रिलीज किया गया. रिलीज होते ही इस सॉन्ग को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और कई लाइक. नेहा और आदित्य उस समय चर्चा में आ गये जब दोनों ने टीवी शो के दौरान 14 फरवरी को शादी करने की बाद कही। एजेंसी