राष्ट्र की आंतरिक सुरक्षा के प्रति जागरूकता की आवश्यकता : धर्मेंद्र धवल

फरिहा में नक्सली हमले में शहीदों के लिए आयोजित कार्यक्रम में आरएसएस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते जिला प्रचारक धर्मेंद्र धवल

फिरोजाबाद(फरिहा)।छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कार्यकर्ताओं ने कैंडल मार्च निकालकर श्रद्धांजलि दी।कस्बा फरिहा में सोमवार की शाम मुख्य बाजार स्थिति काली मंदिर में आरएसएस कार्यकर्ताओं ने छत्तीसगढ़ में हुए नक्सली हमले में शहीद हुए जवानों के लिए श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।

जिला प्रचारक धर्मेंद्र धवल ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्र विरोधी तत्व देश की आंतरिक शांति और सुरक्षा के लिए गंभीर खतरा ना बन सकें,इसकी चिंता आम नागरिकों को करनी चाहिए।अपने आस-पास ऐसी गतिविधियों पर हमें पैनी नजर रखनी चाहिए।जिसके कारण नक्सली व आतंकवादी शक्तियों को बढ़ावा ना मिले।

कैंडल मार्च निकलते आरएसएस कार्यकर्ता

श्रद्धांजलि सभा के बाद कार्यकर्ताओं ने काली मंदिर से मेन बाजार होते हुए गोल चक्कर चौराहे तक कैंडल मार्च निकालकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान जिला प्रचारक धर्मेन्द्र धवल,नगर कार्यवाह आचार्य महेश कुलश्रेष्ठ,कृष्णकांत राजपूत यशार्थ आरौठिया, अभिषेक झा,विशाल झा,अंशू शर्मा, प्रशांत शर्मा,आकाश,अमन,प्रेम,पवन,कृष्णकांत, प्रवीन आदि उपस्थित रहे।

 

 

more recommended stories