महज़ 48 घंटे मे नवघर पुलिस ने सुलझाया चोरी का मामला

महज़ 48 घंटे मे नवघर पुलिस ने सुलझाया चोरी का मामला

पंकज दुबे/मीरा भायंदर

विगत 9 अगस्त को मुंबई से सटे मीरा-भायंदर शहर के नवघर पुलिस स्टेशन में एक चोरी का मामला आया, जिसे गम्भीरता से लेते हुए नवघर पुलिस ने अज्ञान व्यक्ति
पर कलम 548/2021 और 380, 454 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी, और लगभग 70 से 90 सीसीटीवी कैमेरा खंगालने के बाद आरोपी को चोरी हुए सामान के साथ नालासोपारा से गिरफ़्तार कर लिया।

नवघर पुलिस स्टेशन में हुई एक प्रेस वार्ता में उपायुक्त शशिकांत भोसले ने बताया की शिकायत करता ओम दीप पोतदार ने शिकायत दर्ज करायी की, उनके घर से 2,56,740, रूपये का सामान चोरी हो गया जिसमे, नगद, सोने के आभूषण, और 3 मोबाइल शामिल थे, चोर ने किसी के घर पर ना होने का फ़ायदा उठाया और लोहे की आलमारी तोड़कर चोरी को अंजाम दिया।

शशिकांत भोसले ने कहा कि सीसीटीवी में हमने पाया की एक अज्ञात व्यक्ति ख़ाली हाथ बिल्डिंग में जाता है, पर जब वो बाहर आता है तब उनके हाथ में सफ़ेद रंग का थैला रहता है, उन्होंने कहा पकड़े गए आरोपी पर अलग-अलग जगहों पर 13 और मामले दर्ज है।

उक्त कार्य आयुक्त सदानंद दाते, अपर पुलिस आयुक्त एस. जयकुमार, उपायुक्त अमित काले, सहायक पुलिस आयुक्त शशिकांत भोसले, वरिष्ठ पुलिस मिलिंद देसाई के देख-रेख में योगेश काले, संदीप, रविंद्र भालेराव, संदीप जाधव, शेख  की टीम ने किया।

Share