प्रदेशमुंबई

नवघर पुलिस ने सुलझाई ‘रवीना गोल्ड’ में हुई लूट की गुत्थी

पंकज दुबे । विगत 1 मार्च को ‘रवीना गोल्ड’ में बंदूक़ की नोक पर हुई लूट के आरोपी को नवघर पुलिस ने धर दबोचा है, और लूट की गयी सामग्री भी जप्त कर ली है ।

नवघर पुलिस स्टेशन में हुए प्रेस वार्ता में अपर पुलिस आयुक्त अमित काले ने कहा कि, ये घटना 1 मार्च की है, जहा नवघर रोड में स्थित ‘रवीना गोल्ड’ में आरोपी ग्राहक बन के आया और उसने बंदूक़ की नोक पर लूट को अंजाम दिया। जिसने 1,70,000 नगद, 450 ग्राम कच्चा सोना 15,75000, और सैमसंग फ़ोन 4000,कुल 17,49000 की लूट पाट की ।

अमित काले ने कहा कि, हमारे पास दुकान की सीसीटीवी फ़ुटेज मौजूद थे, पर आरोपी किस दिशा में भागा है इस जानकारी के लिए हमारी टीम ने मीरा रोड, भायंदर, वसई, नालासोपरा के लगभग 100 से ज़्यादा सीसीटीवी फ़ुटेज की जाँच की, और रिक्शा ड्राइवर की भी मदत ली, और आरोपी को नालासोपारा से गिरफ़्तार कर लिया और आरोपी से 100 प्रतिशत लूट की सामग्री भी जप्त कर ली है ।

अमित काले ने अपनी टीम के पुलिस उप-युक्त शशिकांत भोंसले, पुलिस आयुक्त नवघर विभाग मिलिंद देसाई, भास्कर पुल्ली, योगेश काले, रविंद्र भालेराव आदि सराहना की। गिरफ़्तारी के बाद रवीना गोल्ड के मालिक ने नवघर पुलिस का आभार माना।

 

Related Articles

Back to top button