राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी ने एमबीएमसी को दिया 6 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी ने एमबीएमसी को दिया 6 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

मीरा भायंदर(पंकज दुबे)।विगत शुक्रवार को राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी के मीरा-भायंदर अध्यक्ष,अंकुश मालुसरे ने स्वर्गीय प्रमोद महाजन सभागृह के कोविड सेंटर को 6 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन सुपुर्द किया,उक्त अवसर पर मनपा आयुक्त दिलीप ढोले भी उपस्थित थे।

सभी कंसंट्रेटर मशीन राष्ट्रवादी काँग्रेस पार्टी के विधायक और बारामती ऍग्रो लिमिटेड के सीईओ रोहित पवार द्वारा भेजी गयी है,बारामती ऍग्रो लिमिटेड सम्पूर्ण महाराष्ट्र के कोविड सेंटर में 500 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन वितरित कर रही है।

आयुक्त दिलीप ढोले ने कहा कि इस विषय में मेरी विधायक रोहित पवार से बात हुयी थी और उन्होंने मीरा-भायंदर तक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन भेजने को कहा था,जिसकी खपत पर यूनिट 10 लीटर है। उनके लिए यह मशीन बहुत उपयोगी है। उन्होंने आश्वासन दिया कि अभी तो स्थिति बेहतर है पर कोरोना के तीसरे लहर में यह मशीन बहुत कारगर साबित होगी।

वैक्सीन की हो रही कमी के बारे में मीरा-भायंदर अध्यक्ष अंकुश मालुसरे ने कहा कि हम मनपा की चीफ डाक्टर अंजलि पाटिल के सम्पर्क में है,आने वाले समय में वैक्सीन की कमी को लेकर राज्य के हेल्थ मिनिस्टर राजेश टोपे से बात करेंगे।

Share