मुजफ्फरनगर: चंदसीना गांव में लगे पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे

मुजफ्फरनगर: चंदसीना गांव में लगे पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे

मुजफ्फरनगर। जिले के चंदसीना गांव में पाकिस्तान समर्थित नारे लगाए जाने का मामला सामने आया है। बुधवार रात को ट्रैक्टर से जाते समय असामाजिक तत्वों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। घटना से गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई, जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने आला अधिकारियों से की। पुलिस ने दो नामजद आरोपी और 14-15 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

रतनपुरी थाना पुलिस शुक्रवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के सिलसिले में क्षेत्र के गांव चंदसीना पहुंची थी। ग्रामीणों ने बताया कि बुधवार रात गांव के कुछ युवकों ने ट्रैक्टर पर बैठकर गांव में घूमते हुए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया, जिसे बाद में उन्होंने ट्विटर पर अपलोड कर दिया।

इस घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है, जिससे गांव में भी तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तत्काल एसआई ललित कुमार की ओर से गांव निवासी शादाब व फिरोज को नामजद करने के साथ ही 14-15 अज्ञात युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश में दबिश दी, लेकिन वे हत्थे नहीं चढ़े।

इंस्पेक्टर रतनपुरी विंध्याचल तिवारी ने बताया कि बुधवार रात कुछ युवकों ने इस तरह की नारेबाजी की थी, जिसकी रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपी फरार हैं और उनकी तलाश की जा रही है।

Share