प्रदेशफिरोजाबाद

फिरोजाबाद में मुस्लिम युवकों ने आरएसएस पदाधिकारी को चाकू मारकर किया घायल,दो गिरफ्तार

फिरोजाबाद(एका)। थाना क्षेत्र एका के गांव रामपुर में मंगलवार दोपहर पत्रकार व आरएसएस के जिला प्रचार प्रमुख और उसके भाई को मुस्लिम युवकों व आधा दर्जन महिलाओं ने मारपीट कर चाकू से जानलेवा हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपित फरार हो गए। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस आलाधिकारी व थाना एका पुलिस घटनास्थल पहुंची और मामले की जानकारी की। घायल पत्रकार ने थाना एका में आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी हैं। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं।

थाना एका क्षेत्र के गांव रामपुर निवासी उमेश तिवारी पुत्र स्वर्गीय नरेंद्र पाल शर्मा मंगलवार दोपहर करीब 2:30 बजे अपने घर में थे। उसी दौरान आरोपी मुस्लिम युवक रियासत अली आदि ने गाली गलौज शुरू कर दी। गाली की अवाज सुनकर घर के दरवाजे पर आए पत्रकार व आरएसएस के जिला प्रचार प्रमुख उमेश तिवारी ने मुस्लिम युवकों से गाली गलौज देने से मना किया।

इस बीच गांव के ही रियासत अली और उसके बेटे अल्ताफ उर्फ पंडे,अजीम उर्फ भोपत,तस्लीम उर्फ चीरा,रियासत अली,रिश्तेदार मुराद अली निवासी ग्राम ओखरा तथा आधा दर्जन महिलाएं गाली गलौज करते हुए पत्रकार के घर में घुस गए और मारपीट करने लगे। हमलावर रियासत अली ने अचानक से पत्रकार उमेश तिवारी पर चाकू से उनके शरीर के कई हिस्सों पर जानलेवा हमला कर दिया। इसी दौरान अपने भाई उमेश को बचाने आए छोटे भाई शिवओम पर आरोपियों ने चाकू से हमला बोल दिया और फरार हो गए। हमले में पत्रकार और उसके भाई को गंभीर चोटें आई हैं। घटना से गांव में चीख-पुकार मच गई और अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। सूचना पर थाना एका पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की जांच पड़ताल की। घायल पत्रकार ने थाना एका में आरोपियों के विरुद्ध तहरीर दी हैं। पुलिस ने दो आरोपियों रियासत अली और मुराद अली को पकड़ लिया हैं। पुलिस अन्य फरार आरोपियों की तलाश कर रहीं हैं।

Muslim youth injured by stabbing RSS officer in Firozabad, two arrested

Related Articles

Back to top button