नगर निगम की टीम और वाहनों पर पथराव करने वालों पर लगेगी रासुका

आगरा। नगर निगम आगरा की टीम सर्वोच्च न्यायालय एवं केन्द्र सरकार एव राज्य सरकार के निर्देश पर अवैध रूप से चल रहे शहर से पशुओं के तबेलों को डेयरियों को शहर से बाहर करने के लिए अपनी प्रवर्तन दल सेवानिवृत्त सैनिकों को साथ लेकर कार्यवाही करने के लिए सहायक नगर आयुक्त अनुपम शुक्ला,पशु चिकित्सा अधिकारी योगेश शर्मा,रिटायर कर्नल वैभव यादव आदि कर्मचारियों के साथ मुगल रोड पर डेयरी वालों ने जिस बर्बरता के साथ नगर निगम की टीम पर पथराव हमला किया।

नगर निगम की आधा दर्जन गाड़ी क्षतिग्रस्त करके कई चालक नगर निगम के स्वच्छता निरीक्षक आदित्य पाडण्ये आदि कर्मचारियों को गंभीर रूप से घायल करने की जानकारी इंटेलीजेन्स के मनोज जी ने उत्तर प्रदेश स्थानीय निकाय कर्मचारी महासंघ आगरा के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद इलाहाबादी हरीबाबू वाल्मीकि,सूरज पहलवान,बोबी नरवार,राजकुमार विद्यार्थी आदि को हुई तो महासंघ की टीम आनन-फानन मे थाना न्यू आगरा पहुँच गयी।

थाने पर सभी आक्रोशित कर्मचारियों ने मांग की है कि सभी हमला करने वालों पर रासुका के तहत कार्यवाही हो जिससे अन्य किसी को भी सरकारी संपत्ति को नुकसान और सरकारी कर्मचारियों पर हमला करने से पहले दस बार सोचे। महासंघ के प्रदेश उपाध्यक्ष विनोद इलाहाबादी ने जिला प्रशासन से रासुका लगाने की मांग की है। अगर हमलावरों पर रासुका के तहत कार्यवाही नहीं हुई तो महासंघ आन्दोलन के लिए बाध्य होगा थाने पर विनोद इलाहाबादी हरीबाबू वाल्मीकि,राजकुमार विद्यार्थी,सूरज पहलवान,बोबी नरवार, नरेश मुशंब,श्याम पाथरे,यूनिस खान,वीरेंद्र अर्दली चौधरी, वीरेंद्र सिंह चौधरी,धर्मराज चौधरी,तेजवीर सिंह,रोहित लवानियां,रंजीत नरवार,सुमित चौहान,विनेश नरवार,हरेश नरवार आदि लोग मौजूद थे।