सांसद साक्षी महाराज को पाकिस्तान से मिली बम से उड़ाने की धमकी

उन्नाव।उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी मिली है। उन्हें ये धमकी फोन के जरिये दी गई है। फोन पर साक्षी महाराज और उनके आवास को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद बीजेपी सांसद ने उन्नाव के एसपी को चिट्ठी लिखकर शिकायत की है। सांसद डॉ.सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि उन्हें सोमवार को शाम 4.24 मिनट और दोबारा 4.26 मिनट पर पाकिस्तान के नंबर से फोन आया और फोन करने वाले शख्स ने उन्हें और उनके घर को बम से उड़ाने की धमकी दी।

सांसद ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि उन्हे पहले भी कई आतंकी संगठनों से धमकी मिल चुकी है। जिले के कुछ कट्टरपंथी विचारधारा के लोगों और पीएफआई की ओर से धमकियां दी जा चुकी हैं। साक्षी महाराज ने कहा कि इससे पहले कुवैत से मोहम्मद गफ्फार ने धमकी दी थी।जिसे यूपी एसटीएफ ने बिजनौर से गिरफ्तार कर जेल भेजा था और इसी से बौखलाए उसके दोस्त ने उन्हें धमकी दी।

साक्षी महाराज को +923151225989 नंबर से फोन आया था। सांसद ने कोतवाली में धमकी देने वाले अज्ञात पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। फोन करने वाले साक्षी महाराज से कहा कि, ‘तुमने हमारे मित्र मोहम्मद गफ्फार को पकड़वाकर अपनी मौत मोल ले ली है। दस दिन के अंदर तुम्हें और तुम्हारे साथियों को जान से मार देंगे। बोला,मेरे मुजाहिदीनों की तुम पर 24 घंटे नजर है जो मौका मिलते ही तुम्हें भगवान के पास भेज देंगे।’ फोन पर दी धमकी के दौरान फोन करने वाले ने पीएम मोदी,गृहमंत्री, सीएम योगी और RSS के नेताओं का नाम लेकर अभद्र बातें कहीं। एजेंसी