रोते हुए बच्चे को चुप कराने के लिए माँ ने उसके होठो पर लगा दिया फेवीक्विक

demo pic.

बिहार– छोटे बच्चों का रोना आम बात है. बच्चों के रोने मां-बाप को तो परेशानी होती ही है. ऐसे में बच्चों को चुप करना किसी परेशानी से कम नहीं होता. मां-बाप बच्चों को चुप करने के लिए तमाम कोशिशें करते हैं. बिहार के छपरा में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जब मासूम बच्चे को चुप करने के लिए एक मां ने दर्दनाक तरीका अपनाया. महिला ने बच्चे को चुप करने के लिए उसके होठों पर फेविक्विक लगा दिया.

बच्चे के पिता का कहना है कि, “कुछ काम करने के बाद जब मैं वापस आया तो मैंने पाया कि वह शांत है. मुझे ऐसा लगा कि वह कुछ बोलने की कोशिश कर रहा है. उसके मुंह से झाग निकल रहा था.” बच्चे के पिता ने आगे बताते हैं कि, “जब मैंने अपनी पत्नी शोभा से इसके बारे में पूछा तो उसने मुझे बताया कि वह पूरे समय रोता रहता है.

इसलिए मैंने उसके होठों पर गोंद लगा दी है ताकि वह चुप रहे.” इस घटना के बाद बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस घटना को देखकर डॉक्टर भी हैरान है. क्योंकि अपने आप में ये मामला अबतक का बिल्कुल अलग मामला है. वहीं बच्चे की हालत खतरे से बाहर है.

खबरों के मुताबिक, पिता ने जब अपने बेटे को पास से देखा तो उन्हें उसके मुंह पर कुछ लगा हुआ नजर आया. शुरू में उन्हें लगा कि कपड़े धोने वाला सर्फ उसके मुंह पर लग गया है. लेकिन जब उन्होंने उसे हटाने की कोशिश की तो वह नहीं हटा फिर उन्होंने अपनी पत्नी से इस बारे में पूछताछ की तब जाकर इस घटना का खुलासा हुआ.एजेंसी