विश्व के इन देशों में होती है सबसे ज्यादा बलात्कार की घटनाएं

इथोपिया – दुनिया में सबसे लक्ख बलात्कार के मामले इस देश में देखने को मिलते हैं इस देश में लगभग 60% महिलाएं शारीरिक शोषण का शिकार है वही इस देश में महिलाओं का अपहरण कर उनके साथ शादी करने की भी आम बात है।

श्रीलंका – श्रीलंका में ना सिर्फ महिलाओं का बलात्कार होता है बल्कि पुरुषों का भी बलात्कार होता है लेकिन इसमें 95% पुरुष ऐसे हैं जो कि अपने ऊपर हुए अपराध की रिपोर्ट ही नहीं लिखा दे यहां महिलाओं का भी को बलात्कार होता है तकरीबन 11प्रतिशत ऐसे भी है जिन्होंने 4 या ज्यादा महिलाओं का बलात्कार किया है।

कनाडा – कनाडा ने बलात्कार के मामले बहुत ही अधिक देखने को मिलते हैं इस देश में बलात्कार के मामले विश्व के 6% हैं रिपोर्ट्स के अनुसार 2,516,918 बलात्कार होते है इस देश की लगभग सभी महिलाएं कभी ना कभी शारीरिक शोषण का शिकार हुई हुई है।

फ्रांस- प्यार के देश के नाम से मशहूर इस देश का नाम सुनकर मत चौंकिए बलात्कार के मामलों में आगे होने के अलावा एक और चौंका देने वाली बात फ्रांस के बारे में ये है 1980 तक फ्रांस में बलात्कार को अपराध नहीं माना जाता था।

भारत – इस पोस्ट में बहुत से लोग इंतजार कर रहे थे कि भारत का नाम कब आएगा लोगो को इंतजार हो भी क्यों ना लोगों को अपने देश के बारे में जानने का पूरा हक है आपको बता दें कि भारत में बलात्कार के मामले पिछले 5 सालों में तेजी से बढ़े हैं और इसलिए 5 साल में भारत में बलात्कार के मामले 25000 है। एजेंसी