मेसी बादशाह,माराडोना किसी और दुनिया के : हेर्नान क्रेस्पो

नई दिल्ली । अर्जेंटीना की राष्ट्रीय फुटबाल टीम के पूर्व स्ट्राइकर हेर्नान क्रेस्पो का मानना है कि आज की तारीख का बेहतरीन फुटबालर कहलाने के लिए लियोनेल मेसी को विश्व कप जीतकर अपनी साख साबित करने की जरूरत नहीं है।

क्रेस्पो ने आईएएनएस को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में कहा, “मेसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है। वह पेले, एल्फ्रेडो दे स्टेफानो, जोहान क्रुयफ और डिएगो माराडोना के बाद फुटबाल जगत के पांचवें बादशाह हैं।”

अर्जेटीना के लिए इंटरनेशनल स्तर पर सबसे अधिक गोल करने खिलाड़ियों की सूची में चौथे स्थान पर काबिज क्रेस्पो टाटा स्टील 25के मैराथन के इंटरनेशनल ब्रांड एम्बेसेडर के तौर पर यहां आए हुए हैं।

क्रेस्पो मानते हैं कि उनका देश चाहता है कि मेसी की देखरेख में उनकी फुटबाल टीम 2022 में कतर में होने वाला फीफा विश्व कप जीते। क्रेस्पो ने यह भी कहा कि अर्जेटीना के अगले साल होने वाले कोपा अमेरिका के भी जीतने के पूरे आसार हैं।

क्रेस्पो ने कहा कि माराडोना दुनिया में सबसे अलग फुटबाल खिलाड़ी हुए हैं क्योकि वह वह अलग ही दुनिया के नजर आते हैं। क्रेस्पो ने कहा, “मेसी स्पेशल हैं लेकिन माराडोना किसी और दुनिया के हैं। एजेंसी