मौलवी ने मस्जिद के अंदर 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप किया

मौलवी ने मस्जिद के अंदर 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप किया

 राजस्थान। राजस्थान के भिवाड़ी में एक मौलवी पर रेप का आरोप लगा है। है। आरोप है कि भिवाड़ी के एक गाँव की मस्जिद के मौलवी ने 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप किया और फिर उसे कुएँ में धकेल फरार हो गया। इस घटना के 7 दिन बाद पीड़ित बालिका के परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज करा कार्रवाई की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है।

‘दैनिक भास्कर’ की खबर के अनुसार, भिवाड़ी सीओ हरिराम कुमावत ने जानकारी दी है कि गाँव के ही एक व्यक्ति ने मौलवी जफरु के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वह मूल रूप से हरियाणा के पुन्हाना इलाके के बिसरु गाँव का रहने वाला है। अलवर में वह परिवार सहित रहता था। शिकायत में कहा गया है कि अप्रैल 1, 2021 की रात मौलवी उसकी 14 साल की बेटी को घर से मस्जिद में ले गया।

पिता ने अपनी तहरीर में बताया है कि मौलवी ने मस्जिद में ही उसकी बेटी के साथ रेप किया। रात लगभग साढ़े 3 बजे लड़की के परिजन उसे खोजते हुए पहुँचे तो आरोपित ने पीड़िता को कुआँ में धक्का दे दिया। लड़की ने कुएँ में गिरने के बाद शोर मचाना शुरू किया, जिसके बाद आसपास के ग्रामीण वहाँ जुट गए और बड़े जतन के बाद किसी तरह उसे कुएँ से निकाला। पीड़िता का पिता ट्रक ड्राइवर है।

पिता ने कहा है कि घटना के समय वो घर पर नहीं था और कहीं बाहर काम से गया हुआ था। उसके लौटने के बाद परिजनों ने उसे इस घटना से अवगत कराया, इसीलिए रिपोर्ट दर्ज कराने में एक सप्ताह लग गए। CO ने बताया कि लड़की के मेडिकल परीक्षण के बाद बयान दर्ज किया जा रहा है। आरोपित मौलवी जफरु परिवार सहित फरार हो गया है। उसके 2 बच्चे भी हैं। मौलवी की तलाश में पुलिस की 2 टीमें लगी हैं।

Share