बॉक्स ऑफिस पर ‘मास्टर’ ने बनाया रिकॉर्ड

आखिरकार जोखिम लिया गया। 50 प्रतिशत कैपिसिटी के साथ सिनेमाघर खोलने की इजाजत मिली है और बड़े सितारों और बड़े बजट की फिल्म ‘मास्टर’ ऐसे माहौल में रिलीज की गई। ‘मास्टर’ में साउथ के दो सुपरस्टार थलपति विजय और विजय सेतुपती हैं। फिल्म को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है। इसे कई भाषाओं में डब किया है।

13 जनवरी को फिल्म रिलीज हुई और बॉक्स ऑफिस पर इसने पहले ही दिन तूफान मचा दिया। एडवांस बुकिंग जिस तरह से हुई थी उसे देख ही पता चल गया था कि यह फिल्म शानदार प्रदर्शन करेगी और अब कलेक्शन सामने हैं।

फिल्म के सभी वर्जन ने पहले दिन 42.5 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है। नेट कलेक्शन की बात की जाए तो यह 36.5 करोड़ रुपये होता है। कोविड के दौर में यह एक बड़ा आंकड़ा है। यदि परिस्थितियां नॉर्मल होती तो संभव है कि यह आंकड़ा डबल होता।

तमिलनाडु में फिल्म का खासा जोर रहा। यहां नेट कलेक्शन लगभग 24 करोड़ रुपये रहा। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में लगभग साढ़े दस करोड़ रुपये और कर्नाटक में लगभग साढ़े चार करोड़ रुपये नेट कलेक्शन रहा। जिस तरह से फिल्म व्यवसाय कर रही है उसे देख लग रहा है कि रविवार के दिन यह 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।