मारवाड़ी जन कल्याण परिषद ने किया चिकित्सा कर्मियों का सत्कार 

मारवाड़ी जन कल्याण परिषद ने किया चिकित्सा कर्मियों का सत्कार 

मीरा-भायंदर। मारवाड़ी जन कल्याण परिषद,भायंदर की ओर से मीरारोड पूर्व स्थित समृद्धि कोविड केयर सेंटर में कार्यरत चिकित्सा कर्मियों, सफाई-कर्मियों तथा अन्य कर्मचारियों के साथ महानगरपालिका के पोस्टमार्टम केंद्र व शवगृह के कोरोना योद्धाओं(जो कोविड के शवों का अंतिम संस्कार करते हैं) का सत्कार करते हुए उन्हें सम्मान स्वरूप प्रशस्ति पत्र,छाते और आहार के पैकेट प्रदान किए गए। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मनपा आयुक्त दिलीप ढोले का सत्कार इस दौरान संस्था के पदाधिकारियों ने किया।
मनपा आयुक्त दिलीप ढोले ने मारवाड़ी जन कल्याण परिषद के इस कार्य की सराहना करते हुए कहा कि कोरोना संकट के समय अपनी जान जोखिम में डाल कर कोरोना-पीड़ितों की सेवा करने वाले चिकित्सा कर्मियों,सफाई कर्मियों और अन्य सभी कर्मचारियों का संस्था द्वारा प्रदान किए गए सम्मान से मनोबल बढ़ेगा।
ढोले ने कहा कि कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए कोरोना पीड़ितों की सेवा में लगे चिकित्सा-कर्मियों और अन्य कर्मचारियों का उत्साह बढ़ाना और भी जरूरी है। संस्था के अध्यक्ष नरेंद्र गुप्ता ने कहा कि चिकित्सा कर्मियों ने कोरोना की दूसरी लहर में अपनी जान की परवाह न करते हुए दिन-रात लोगों की सेवा की है। ऐसे में उनकी हौसला आफजाई करना हमारा भी दायित्व है। इस अवसर पर संस्था के सचिव संदीप सराफ,कोषाध्यक्ष शिवकुमार जोगानी, किशनलाल मोर,जयप्रकाश गुप्ता,भरत अग्रवाल,ज़ोरावर सिंह गोहिल,मुरली अग्रवाल,जितेंद्र कोठारी, ताराचंद टेलर,योगिता शर्मा,निरुपमा दवे,अमित तिवाड़ी,समीर मालपानी आदि उपस्थित थे।
Share