अपनी शादी को अपने सपनों के अनुरूप बनाए यादगार, बजाज फिनसर्व के पर्सनल लोन के साथ

Bajaj Finserv Logo

नोएडा- शादी हमारे जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अवसर होती है। शादी की योजना में बहुत अधिक तनाव हो सकता है, आपको सर्वश्रेष्ठ वैन्यू से लेकर, केटरिंग, फोटोग्राफर, आउटफिट, भोजन, ज्वैलरी, रिटर्न गिफ्ट आदि सभी पहलुओं पर विचार करना होता है। इन सब के बीच आप अपने बजट पर भी ध्यान देना चाहते हैं।

ऐसे में शादी के लिए पर्सनल लोन बेहद उपयोगी साबित हो सकता है। उदाहरण के लिए आप बजाज फिनसर्व की ओर से पर्सनल लोन का विकल्प जांच सकते हैं, यह एक ऐसा समाधान है जो आपको बिना किसी कोलेटरल के 25 लाख रु तक की ऋण राशि उपलब्ध कराता है, आप आसान अवधि में इस ऋण को चुका सकते हैं।

आप अपने नियोजित एवं अनियोजित व्यय के लिए इस ऋण का उपयोग कर सकते हैं और अपनी खुशियों के साथ समझौता किए बिना शादी के जश्न को यादगार बना सकते हैं। यहां हम बजाज फिनसर्व के पर्सनल लोन के कुछ खास फीचर्स लेकर आए हैं।

रु 25 लाख तक की ऋण राशि
इतने बड़े अनुमोदन के साथ आप वैन्यू से लेकर केटरिंग, डेकोरेशन, हनीमून तक सभी योजनाएं बना सकते हैं। जो बजाज फिनसर्व के पर्सनल लोन को चुनें और अपनी शादी में जो चाहें वो करें।

60 महीनों की तक प्रत्यास्थ अवधि
आप ऋण चुकाने के लिए अपनी सुविधानुसार अवधि चुन सकते हैं। वास्तव में आप ईएमआई कैलकुलेटर की मदद से अपनी सामथ्र्यनुसार अपने ऋण की किश्तों और अवधि का फैसला ले सकते हैं।

फ्लेक्सी लोन सुविधा
ब्जजा फिनसर्व के पर्सनल लोन केे साथ आप फ्लेक्सी लोन सुविधा का लाभ उठा सकते हैं, आप प्राप्त की गई ऋण राशि में से किसी विशेष राशि का उपयोग कर सकते हैं और सिर्फ इसी राशि के लिए ब्याज का भुगतान कर सकते हैं। इसके अलावा, आपके पास शुरूआती अवधि के लिए किश्तों पर ब्याज़ चुकाने का विकल्प होता है, जिससे आपकी ईएमआई 45 फीसदी तक कम हो जाती है।

आसान योग्यता मापदण्ड
बजाज फिनसर्व के पर्सनल लोन के लिए आपको आसान मापदण्ड पूरे करने होते हैं। शादी के लिए पर्सनल लोन हेतू
1.आपकी उम्र 23 से 55 साल होनी चाहिए
2.आप भारत के निवासी होने चाहिए
3.आप किसी प्रतिष्ठित एमएनसी, सार्वजनिक या निजी कंपनी के वेतनभोगी कर्मचारी होने चाहिए
4.आपका मासिक वेतन आपके शहर के मानकों के अनुरूप होना चाहिए
5.अगर आप उपरोक्त मानकों को पूरा करते हैं तो आपको सिर्फ ऑनलाईन ऐप्लीकेशेन फॉर्म भरना होगा और मूल 6.दस्तावेज देकर आप शादी के लिए ऋण पा सकते हैं। आप ऑनलाईन अपने प्री-अप्रूव्ड ऑफर भी जांच सकते हैं।
7.तो अपनी शादी की योजना बनाते समय आपको अपनी इच्छाओं से समझौता करने की ज़रूरत नहीं, बजाज फिनसर्व का पर्सनल लोन आपकी शादी को यादगर बना देगा।

more recommended stories