लॉकडाउन : 200 किलोमीटर चलने के बाद हुई इस शख्स की मौत

0
Demo pic

आगरा: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए इन दिनों देश भर में 21 दिनों का लॉकडाउन लागू है. हालांकि इन सबके बीच एक दिल देहलाने वाली खबर उत्तर प्रदेश से आई है.यहां 38 साल के एक शख्स की 200 किलोमीटर पैदल चलने के बाद मौत हो गई.रणवीर नाम का ये शख्स दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में काम करता था.रेस्टोरेंट बंद होने के चलते रणबीर ने पैदल ही अपना गांव जाने का फैसला किया,लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

रणवीर सिंह के साथ रहने वाले लोगों ने बताया कि लॉकडाउन के चलते बेरोजगारी ने उन्हें दिल्ली से गांव पैदल चलने को मजबूर किया. बताया जाता है कि एक स्थानीय दुकानदार तीनों की मदद के लिए आया और रणवीर को चाय बिस्कुट के लिए पूछा,लेकिन वो नहीं बच पाया.

बताया जाता है कि सिकंदरा क्षेत्र में कैलाश मोड़ पर पहुंचते ही रणवीर को बेचैनी होने लगी.ऐसे में वो सडक़ किनारे बैठ गया.इस बीच उसके दोनों साथी तब तक आगे निकल चुके थे.रणवीर ने एक दुकानदार से सीने में दर्द होने की बात कही.दुकानदार ने घर से चाय और बिस्किट लाकर खिलाए.इसके बाद तबीयत और बिगड़ गई.थोड़ी देर बाद ही में ही रणवीर की मौत हो गई.बाद में पुलिस की मदद से घरवालों को खबर की गई.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,रणवीर दिल्ली से अपने गांव के लिए पैदल चला था.आगरा में सुबह पहुंचने के बाद उसने सीने में दर्द की शिकायत की.शनिवार सुबह 6.30 बजे सिकंदरा थाना क्षेत्र में सडक़ किनारे ही उसकी मौत हो गई.उनके रिश्तेदार मौत की वजह भूख-प्यास बता रहे हैं,जबकि सिकंदरा थानाध्यक्ष कुलदीप सिंह का कहना है कि मौत की वजह हार्ट अटैक है.हालांकि पोस्टमॉर्म रिपोर्ट का अभी इंतज़ार है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here