हॉर्नेट 2.0 और डियो के Repsol होंडा मोटो स्कूटर की जानें कीमत 

Repsol होंडा ने हॉर्नेट 2.0 और डियो मोटोस्कूटर के लिमिटेड एडिशन का भारत में खुलासा कर दिया है।डियो रेपसोल होंडा एडिशन की कीमत 69,757 रुपये है तो वहीं हॉर्नेट 2.0 रेपसॉल होंडा एडिशन की कीमत 1.28 लाख रुपये है।होंडा अपने रेसिंग जेनेटिक्स को एक बार फिर दिखाने की कोशिश कर रहा है। जहां कंपनी ने दोनों प्रोडक्ट का रेपसोल होंडा एडिशन निकाला है।

होंडा डियो में फ्यूल इंजेक्शन सिस्टम के साथ 110cc,सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है।यह इंजन 7.68 bhp की पावर और 8.79 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है।इंजन CVT गियरबॉक्स से लैस है। वहीं दूसरी ओर,Hornet 2.0 में 184.4cc का इंजन मिलता है,जो 17 bhp की पावर और 16.1 Nm पीक टॉर्क जेनरेट करता है।इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है।हॉर्नेट 2.0 और डियो का लिमिटेड एडिशन रेपसोल होंडा रेसिंग टीम से प्रेरित है।इसमें ग्राफिक्स,डिजाइन और रिम्स पर नारंगी रंग का इस्तेमाल किया गया है।युवा ग्राहकों को अपनी तरफ खींचने के लिए होंडा ने ये कदम उठाया है।

डियो में रेसिंग थीम को लाकर कंपनी ने यहां कुछ अलग करने की कोशिश की है।क्योंकि ये एक मोटोस्कूटर है जहां इसे इसकी स्पीड के लिए नहीं जाना जाता है।इसमें आपको 110cc PGM-FI HET इंजन और एनहॉन्स्ड स्मार्ट पावर (ESP) मिलता है।इसमें आपको टेलीस्कोपिक सस्पेंसन,इंजन स्टार्ट/स्टॉप स्विच,इंटीग्रेटेड डुअल फंक्शन,एक्सटर्नल फ्यूल लिड,पासिंग स्विच और साइड स्टैंड इंडिकेटर मिलता है जो इंजन कट ऑफ के साथ आता है।