खूनी खेल: प्यार में नाकाम जवान ने फायरिंग कर लड़की के भाई को उतारा मौत के घाट

खूनी खेल: प्यार में नाकाम जवान ने फायरिंग कर लड़की के भाई को उतारा मौत के घाट

भोपाल। राजधानी भोपाल में प्यार में नाकाम SAF जवान ने देर रात खूनी खेल खेला। एसएएफ जवान ने अपनी सरकारी राइफल से अंधाधुंध फायरिंग कर एक को मौत के घाट उतार दिया। पूरी घटना राजधानी के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है जहां सातवीं बटालियन में तैनात जवान अजीत चौहान ने शराब के नशे में धुत होकर अपनी मंगेतर के घर पहुंचा और शादी तोड़ने पर नाराजगी जताई इसके बाद जवान ने ऑटोमेटिक एसएलआर से‌ ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी।

जवान की तबाड़तोड़ फायरिंग में लड़की का भाई और मां गोली‌ लगने से गंभीर रुप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान भाई ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि सातवीं बटालियन में तैनात जवान अजित चौहान एक प्रमुख कार्यालय में ड्यूटी पर तैनात था।

अजीत की शादी शाहपुरा थाना क्षेत्र में रहने वाली लड़की से तय हुई थी बाद में किन्हीं कारणों से लड़की वालों ने शादी से इंकार कर दिया इससे बौखलाए जवान ने बीती रात अपनी सरकारी रायफल के साथ उनके घर पहुंचा और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। नशे में धुत अजीत ने 10 से अधिक राउंड की फायरिंग की जिसमें लड़की के भाई को दो गोली लगी जिससे उसकी मौत हो गई।

 

 

Share