खैरगढ़ बनी बेसिक क्रिकेट लीग टूर्नामेंट की विजेता 

समय भास्कर,शिकोहाबाद। बेसिक क्रिकेट लीग टूर्नामेंट का फाइनल मैच काफी रोचक रहा। टूर्नामेंट की विजेता बनने के लिए अंतिम पांच बॉल में हर किसी की धड़कनें बढ़ी हुई थी। पांच बॉल पर 6 रन की दरकार थी। दोनों ही टीम की साख दांव पर थी, लेकिन अंत में खैरगढ़ की टीम ने एक छक्का लगाकर ट्राफी अपने नाम कर ली।

प्राथमिक शिक्षक संघ द्वारा नगर के एके इंटर कॉलेज में कराई जा रही थी। रविवार को बेसिक क्रिकेट लीग का अंतिम मैच था। फाइनल मैच का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताफ उर्फ छोटू ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया। फाइनल मैच अरांव एवं खैरगढ़ के बीच खेला गया। टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अरांव की टीम ने 95 रन का लक्ष्य खैरगढ़ टीम को दिया।

जवाब में खेलने उतरी खैरगढ़ की टीम ने अंत तक जीत के लिए मशक्कत की। आखिरी ओवर की पांच बॉल पर 6 रन की जरूरत थी। अरांव के बल्लेबाज रन न पड़ने देने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन एक बॉल पर पड़े सिक्सर ने खेल को खैरगढ़ के नाम कर दिया। मैन ऑफ़ द मैच खेरगढ के प्रमोद को मिला। वहीं मैन ऑफ द सीरिज शिवम अग्रवाल रहे। संघ जिलाध्यक्ष डॉ.शौर्य देव मणि यादव ने शिक्षकों का आभार व्यक्त किया।इस अवसर पर विजय यादव,सलिल यादव,समीर चौहान,अमित कुमार,अभिषेक यादव,राजकुमार,संजय शर्मा,यशपाल सिंह,नीलेश यादव,राहुल,भुवनेश यादव,आनंद बाबू चक एवं नरेंद्र सिंह मौजूद रहे।

Share