17 नवंबर को जींद व 30 नवंबर को होगा पूरा हरियाणा बंदः हीरालाल शर्मा

17 नवंबर को जींद व 30 नवंबर को होगा पूरा हरियाणा बंदः हीरालाल शर्मा

सतीश बांसल
सिरसा। हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल का प्रदेशस्तरीय व्यापारी प्रतिनिधि सम्मेलन जींद में संपन्न हुआ जिसमें प्रदेशभर के व्यापारी प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस सिलसिले में व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष हीरालाल शर्मा ने बताया कि इस सम्मेलन में व्यापारी से फिरौती मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर रोष जाहिर किया गया।

प्रदेशाध्यक्ष बजरंगदास गर्ग ने इस मौके पर कहा कि प्रदेश की मौजूदा भाजपा सरकार के कार्यकाल में प्रदेश में अपराध के मामले लगातार बढते जा रहे है, जिसके परिणाम स्वरूप जींद के व्यापारी नितिन कुमार में खौफ बनाकर 10 लाख रुपये बतौर फिरौती ऐंठ लिए गए। व्यापार मंडल के संज्ञान में मामला आने के बाद मामले में उच्च स्तरीय कार्रवाई की मांग पुलिस के उच्चाधिकारियों से की गई।

पुलिस ने व्यापारी प्रतिनिधियों के दवाब में आकर मामला तो दर्ज किया लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की गई। इसी के विरोध स्वरूप अब निर्णय लिया गया है कि अगर 16 नवंबर तक आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो 17 नवंबर को जींद को बंद किया जाएगा। अगर उसके बावजूद भी कार्रवाई नहीं हुई तो 30 नवंबर को पूरा हरियाणा बंद किया जाएगा। इस बैठक में जींद जिला के प्रधान महावीर कंप्यूटर, पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष अमित कपूर सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।

Share