जसराना: ग्रामीणों ने लगाया जाम, किया पथराव

0
140

जसराना (फिरोजाबाद)। थाना जसराना के गांव दिहुली निवासी युवक रवि की मौत के बाद परिजनों एवं ग्रामीणों ने शिकोहाबाद-मुस्तफाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम के कारण वाहनों की कतारें लगी तो पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। पुलिस ने शव को हटाने का प्रयास किया तो ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। बाद में सीओ के समझाने पर ग्रामीणों ने जाम खोल दिया।

थाना जसराना के गांव दिहुली निवासी रवि पुत्र प्रमोद का शव शिकोहाबाद क्षेत्र में मिला। पीएम के बाद शव गांव में पहुंचा तो गांव के ही पिता पुत्र पर हत्या का आरोप लगाते हुए ग्रामीणों एवं परिजनों ने मुस्तफाबाद-शिकोहाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाने का प्रयास किया तो दूसरे गांव के लोगों ने हंगामा करते हुए पथराव कर दिया।

पथराव की सूचना पर पहुंचे सीओ बलदेव सिंह खनेडा ने समझाबुझाकर जाम खुलवाया। वहीं ग्रामीणों ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने तक अंतिम संस्कार करने से मना कर दिया। ग्रामीणों ने कहा एक माह पूर्व रवि के बडे भाई नीरज की हत्या की गई थी। अभियोग दर्ज कराने पर रवि को भी जान से मारने की धमकी दी गई थी। पुलिस कार्रवाई करने की बात कह रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here