जम्मू-कश्मीर: सरपंचों के ऊपर होते जानलेवा हमले के बाद 4 नेताओं ने छोड़ी पार्टी

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में सरपंचों के ऊपर होते जानलेवा हमले के बाद बीजेपी के 4 नेताओं ने बीते 24 घंटों में इस्तीफा दे दिया है। इन नेताओं में सबजार अहमद पाडर, निसार अहमद वानी और आशिक हुसैन पाला ने पहले ही इस्तीफा दे दिया था और आज कुलगाम के देवसर से सरपंच ने भी अपना इस्तीफा दे दिया है।

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर में एक दिन में चार बीजेपी नेताओं ने कुलगाम में सरपंचों के ऊपर होते जानलेवा हमलों के विरोध जताते हुए अपना इस्तीफा दे दिया है। नेताओं ने लगातार होते हमलों पर अपना रोष प्रकट करने और विरोध जताने के लिए इस्तीफा दिया है।

वहीँ, खबर है कि गुरूवार को ही कुलगाम जिले के काजीगुंड ब्लॉक के वेस्सु गांव में बीजेपी सरपंच सजाद अहमद पर आतंकियों ने हमला किया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज से पहले ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत बता दिया था।

वहीँ, खबर है कि सरपंच सजाद अहमद की हत्या से पहले ही आतंकियों ने काजीगुंड अखरान में बीजेपी पंच आरिफ अहमद पर हमला किया था। आरिफ अहमद इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इन लगातार होते हमलों से बीजेपी नेताओं में डर का माहौल बना हुआ है और इसी के चलते बीजेपी नेता अपना इस्तीफा दे रहे हैं।

हालांकि, ये भी बताया जा रहा है कि बीजेपी छोड़ने वाले नेताओं ने कहा है कि बिजी होने के कारण बीजेपी के लिए काम करने का समय नहीं निकाल पा रहे हैं, इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया। आज से हमारा बीजेपी से कोई लेना-देना नहीं होगा और अगर उनके कारण कोई दिक्कत हुई है तो वो माफी चाहते हैं। एजेंसी