वाहतुक पुलिसकर्मी ने लौटाया पैसों से भरा बैग

वाहतुक पुलिसकर्मी ने लौटाया पैसों से भरा बैग

रिक्शा ड्राइवर ने दिखायी ईमानदारी

पंकज दुबे/मीरा-भायंदर

विगत सोमवार को जय पोपटलाल गाडा ने दहिसर से भायंदर की लिए रिक्शा (MH-47-JD-6845) पकड़ा और अपना पैसों से भरा बैग रिक्शे मे भूल गए, रिक्शा ड्राइवर ने भी उस समय छूटे हुए बैग पर ध्यान नहीं दिया, नवघर नाके पर पहुँचने के बाद जब रिक्शा ड्राइवर की नज़र बैग पर पड़ी तब उन्होंने वहाँ पर कार्यरत वाहतुक विभाग के कर्मचारी सुधाकर रवींद्र सपकाळे को बैग दे दिया और वहाँ से चले गए।

वाहतुक विभाग के पुलिस सिपाही सुधाकर रवींद्र सपकाळे ने बैग खोला जिसने से बैग मालिक का मोबाइल मिला, उन्होंने कॉल कर बैग मालिक को उनका बैग दे दिया, जिसमें लगभग १.५० लाख कैश और ज़रूरी काग़जाद थे।

ट्रैफ़िक विभाग के वरिष्ट पुलिस निरीक्षक रमेश भामे ने पुलिस सिपाही सुधाकर रवींद्र सपकाळे का सत्कार किया और कहा की ट्रैफ़िक विभाग और रिक्शा ड्राइवर ने अपनी ज़िम्मेदारी बखूबी निभायी, उन्होंने कहा की समाज के प्रति ज़िम्मेदारी के लिए ट्रैफ़िक विभाग रिक्शा ड्राइवर का भी सत्कार करेगा, जिससे समाज में एक अच्छा संदेश जागृत होगा।

जय गाडा ने ट्रैफ़िक विभाग और रिक्शा ड्राइवर का आभार माना और कहा कि मुझे उम्मीद नहीं थी कि मुझे अपना बैग इतनी जल्दी मिल जाएगा।

Share