आइनॉक्स लाया गोरखपुर में नये सिनेमा अनुभव

गोरखपुर. भारत की प्रमुख मल्टीप्लेक्स श्रृंखला आईनॉक्स लीजर लिमिटेड (आईएनओएक्स) ने आज गोरखपुर शहर में मोहद्दीपुर क्षेत्र के ओरियन मॉल में अपना दूसरा मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया है। आईनॉक्स के इस नवीनतम मल्टीप्लेक्स में 4 स्क्रीन हैं जिनमें कुल 748 सीटों की क्षमता है जिसमें शानदार रिक्लाइनर शामिल हैं। आईनॉक्स ने शहर में स्थित पार्क रोड में सिटी मॉल में अपने पहले मल्टीप्लेक्स का भी नवीनीकरण किया। इन पहलो के साथ, आईनॉक्स गोरखपुर के सिनेमा प्रेमियों को एक नया और बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस लॉन्च के साथ, ओरियन मॉल में, आईनॉक्स के उत्तर प्रदेश राज्य में 38 स्क्रीन के साथ-साथ कुल 10 मल्टीप्लेक्स होंगे।

ओरियन मॉल में नया मल्टीप्लेक्स में लुभावनी साउंड क्वालिटी दी जाएगी। इसी के साथ अन्य उन्नत सिनेमा की टेक्नोलॉजी को देखते हुए वोल्फोनी सिस्टम द्वारा शार्प चित्रों और एक जीवंत 3 डी संचालित स्क्रीन लगाई गई है। मल्टीप्लेक्स ’फास्ट टिकट’ जैसी सुविधाओं के साथ-साथ डिजिटल रूप से भी सक्षम सुविधाएं प्रदान करेगा, टच-इनेबल-स्क्रीन पर टिकटों की सेल्फ-बुकिंग और फूड ऑर्डर करने के लिए स्क्रीन पर भी फास्ट बाइट्स का ऑप्शन मिलेगा। बॉक्स ऑफिस भी एक इंटरैक्टिव टच स्क्रीन से लैस है, जो तेजी के साथ लेनदेन को सक्षम कराता है। एक शानदार अनुभव प्रदान करने के प्रयास में, मल्टीप्लेक्स को आलीशान रिकलायनिंग सीटें प्रदान की गई हैं जो आप अपने हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। गोरखपुर के मल्टीप्लेक्स का डिजाइन सिनेमा प्रेमियों को उत्त्साहित करने के लिए आधुनिक और बोल्ड डिजाइन थीम पर रखा गया है।

ओरियन मॉल में शहर का अपना दूसरा मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया और सिटी मॉल में पहले मल्टीप्लेक्स का नवीनीकरण किया
आईनॉक्स के नये मल्टीप्लेक्स में 4 स्क्रीन और 748 सीटों की बैठने की क्षमता है
आईनॉक्स, उत्तर प्रदेश राज्य में अब 38 स्क्रीन के साथ 10 मल्टीप्लेक्स को संचालित करेगा

सिटी मॉल में पुनर्निर्मित मल्टीप्लेक्स ग्राहकों को नई सुविधाओं के साथ और भी ज्यादा रोमांचित करेगा। इंटरएक्टिव टिकट बुक और भोजन ऑर्डर करने के विकल्पों के अलावा, पुनर्निर्मित मल्टीप्लेक्स में एक नया कैफे लाउंज होगा जिसमें लजीज़ व्यंजन उपलब्द्ध होंगे। मल्टीप्लेक्स गोरखपुर के सिनेमा प्रेमियों को डॉल्बी साउंड का अनुभव भी प्रदान करेगा।

इन नए विकासो पर टिप्पणी करते हुए हुए आईनॉक्स लीजर लिमिटेड के उत्तर – क्षेत्रीय निर्देशक, श्री ललित ओझा ने कहा, गोरखपुर शहर के साथ हमारा रिश्ता शहर में हमारे दूसरे मल्टीप्लेक्स के शुभारम्भ और हमारे पहले मल्टीप्लेक्स के नवीनीकरण के साथ और भी मजबूत हो गया है। ओरियन मॉल में हमारा नया मल्टीप्लेक्स सिनेमा प्रेमियों को एक अविश्वसनीय फिल्म देखने का अनुभव प्रदान करेगा, सिटी मॉल में पुनर्निर्मित मल्टीप्लेक्स हमारे मेहमानों को इसकी बेहतरीन और उत्साहित करने वाली सुविधाओं के साथ खुशी का अनुभव प्रदान करेगा। हमारे दोनों मल्टीप्लेक्स में हमारी शीर्ष श्रेणी के मेहमानवाजी, डिजाइन और टेक्नोलॉजी हमारे ग्राहकों को प्रसन्न करने और उनके साथ हमारे संबंध को मजबूत करने के लिए अच्छी तरह से काम करेंगी। हम इस आधुनिक सिनेमेटिक मार्वल में गोरखपुर के नागरिकों को आने और फिल्मों का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।”

इस लॉन्च के साथ, आईनॉक्स देश के 68 शहरों में 602 स्क्रीनों के विस्तार के साथ अब 145 मल्टीप्लेक्स में अपनी उपस्थिति का विस्तार करेगा।